Site icon Buziness Bytes Hindi

सोनिया गांधी ने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया: पीएम मोदी

pm modi

प्रधानमंत्री मोदी आज फिर पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार करने पहुंचे,आदवपुर में आज चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और राष्ट्र विरोधी पार्टी बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया। प्रधानमंत्री ने कहा जिन लोगों ने जेएनयू में नारा लगाया कि भारत होंगे तेरे टुकडे़-टुकड़े, इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, ऐसे लोगों का राहुल गांधी समर्थन करते हैं।

ममता सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो TMC सरकार कानून व्यवस्था जैसा बेसिक काम नहीं कर सकती, उसे सजा देना जरूरी है। प्रधानमंत्री ने कहा, TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है, करप्ट इकोसिस्टम को आगे बढ़ाती है, TMC की सारी की सारी पॉलिटिक्स वोटबैंक के लिए है. प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में सुशासन, माइक्रो स्कोप से तलाशने पर भी नहीं मिलता। TMC के साथ सी.पी.एम. को भी घसीटते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये पार्टियां दो ज़रूर हैं लेकिन इनकी दुकान एक ही है और दुकान में सामान भी एक ही है। दोनों ही पार्टियां तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति करती हैं, दोनों पार्टियों ने पश्चिम बंगाल को करप्ट और तोलाबाजों का सिस्टम दिया और दोनों ही पार्टियां एंटी डेमोक्रेसी हैंं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण TMC ने CAA के खिलाफ झूठ फैलाया है, लेकिन आज पूरा देश देख रहा है कि सैकड़ों शरणार्थियों को नागरिकता मिल गई है, ये नागरिकता देश का संविधान दे रहा है। मैं आपको एक और गारंटी दूंगा कि TMC तो क्या, दुनिया की कोई भी ताकत CAA लागू होने से नहीं रोक सकती। प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल पहले जब आपने मुझे अवसर दिया था, तो मैंने पूरे देश को गारंटी दी थी कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा और आज मोदी देश को और विशेषकर पश्चिम बंगाल को एक और बड़ी गारंटी दे रहा है – जिसने खाया है, उससे बाहर निकालूंगा और जिसका खाया है, उसको लौटाऊंगा। TMC के नेताओं के पास से नोटों के जो पहाड़ निकले हैं उसके एक-एक पैसे का हिसाब होगा।

Exit mobile version