depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET
Home फीचर्ड तो इसलिए विराट टेस्ट श्रंखला से हैं दूर, एबीडी ने बताई वजह

तो इसलिए विराट टेस्ट श्रंखला से हैं दूर, एबीडी ने बताई वजह

0
31
abd

विराट कोहली मौजूदा टेस्ट सीरीज़ से फिलहाल बाहर हैं, अभी तीसरे टेस्ट मैच में वो इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि दो दिन पहले ये खबर चल रही थी कि विराट पूरी श्रंखला के लिए बाहर हो चुके हैं. उनके इंग्लैंड के खिलाफ श्रंखला से बाहर होने की तरह तरह की कहानियां चल रही हैं. अभी कल ये खबर थी कि उनकी माँ काफी बीमार हैं इसलिए वो उनकी सेवा में लगे हुए हैं , हालाँकि उनके भाई ने फ़ौरन ही इस खबर का खंडन किया और कहा कि माँ बिलकुल ठीक हैं. इससे पहले खबर आयी थी कि विराट फिलहाल देश में ही नहीं हैं इसलिए उनका इस शृंखला में खेलना ही अभी तय नहीं है लेकिन अब जो जानकारी आयी है वो बहुत ख़ास है और ये जानकारी विराट कोहली के दोस्त मिस्टर 360 डिग्री ने दी है।

एबी डिविलियर्स ने बोला कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। एबी डिविलियर्स भारत और इंग्लैंड टेस्ट के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव सेशन के दौरान फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी बीच एक फैन ने उनसे विराट कोहली के टीम में न होने पर सवाल पूछा।जिसपर एबीडी ने बताया कि उन्होंने विराट को कॉल किया था और हालचाल पूछा था, विराट ने बताया था कि वह अपने परिवार के साथ हैं। डिविलियर्स बोले कि उनका दूसरा बच्चा आने वाला है, इस कारण वह परिवार के साथ हैं। इस जानकारी के सामने आते ही हलचल मच गई। हालाँकि बच्चे की बात की उड़ती हुई खबर तो मीडिया में थी लेकिन श्रंखला से फिलहाल दूर रहने की वजह का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ था. बोर्ड ने भी कहा था विराट की प्राइवेसी को मीडिया को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए.

बता दें कि विराट कोहली 2021 में पिता बने थे। विराट और अनुष्का शर्मा की बेटी है जिसका नाम विरुष्का है। एबी डिविलियर्स ने ये जानकारी तो दे दी है लेकिन विराट या अनुष्का की तरफ से अभी इसका कन्फर्मेशन होना बाकी है. बता दें कि एबीडी और विराट में जिगरी दोस्ती है इसलिए एबीडी की बात को नकारना भी आसान नहीं है.