depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Bharat Jodo Yatra: जालंधर में यात्रा का जोरदार स्वागत, राहुल गांधी से मिले सिद्धू मूसेवाला के पिता

नेशनलBharat Jodo Yatra: जालंधर में यात्रा का जोरदार स्वागत, राहुल गांधी से...

Date:

जालंधर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज रविवार दोपहर तीन बजे खालसा कॉलेज से शुरू हो गई। भारत जोड़ो यात्रा शहर के बीच रेलवे स्टेशन के पास से होते हुई पठानकोट चौक पर पहुंची। इससे पहले राहुल ने देवी तालाब मंदिर में माथा टेका। जहां पर मंदिर के प्रधान शीतल विज ने राहुल गांधी का सम्मान किया और माता की चुन्नी भेंट की। राहुल से सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह मिले। यह मुलाकात अमरिंदर राजा ने खालसा कालेज में करवाई।


सांसद के निधन पर 24 घंटे रोकी थी यात्रा

यात्रा शुरू करने से पहले राहुल श्री देवी तालाब मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने देवी के सामने माथा टेका। इसके बाद राहुल गांधी यात्रा के लिए रवाना हो गए। बता दें सांसद चौधरी संतोख सिंह के अचानक हार्ट अटैक से निधन के बाद 24 घंटे के लिए भारत जोड़ो यात्रा रोकी गई थी। यात्रा को रविवार सुबह एलपीयू से शुरू होना था। लेकिन सांसद संतोख सिंह की मौत के कारण उनके अंतिम संस्कार के बाद दोपहर तीन बजे खालसा कॉलेज से यात्रा शुरू हुई। बलकौर सिंह राहुल गांधी से मिलकर लौटे हैं। उनका कहना था कि उनको दिल की परेशानी थी। जिस कारण स्टंट डलवाना पड़ा। वह पैदल नहीं चल पाएंगे। राहुल ने बलकौर सिंह को सांत्वना दी और कहा कि वह हमेशा उनके साथ हैं। बलकौर सिंह ने कहा पंजाब के लोगों के कारण वह इतना बड़ा सदमा बर्दाश्त कर सके हैं। सभी को लगा कि उनके घर का लाल चला गया।

बीच शहर राहुल का जोरदार स्वागत

राहुल गांधी पैदल खालसा कॉलेज से बीएसएफ चौक पहुंचे। जहां से रेलवे रोड पर उनके साथ काफी संख्या में लोग चल रहे थे। वहां पर भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत सुशील रिंकू ने किया। उससे आगे यात्रा का स्वागत जिला कांग्रेस प्रधान राजिंदर बेरी ने किया। यात्रा शहर के बीच पहुंची तो राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया गया। वहां से होती हुई यात्रा रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी भाजपा में मची कलह पर अखिलेश का कटाक्ष

यूपी बीजेपी में अंदरखाने मचे घमासान को लेकर समाजवादी...

नायर, रयान बनेंगे गंभीर के सहायक, साईराज बहुतुले अंतरिम गेंदबाजी कोच

भारतीय टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर ने...

प्रतापगढ़ के राजा भैया की पत्नी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई FIR

प्रदेश के बाहुबली नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा सदस्य...

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...