depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शुभेंदु अधिकारी ने ममता पर लगाया अल्पसंख्यकों को छलने का आरोप

पॉलिटिक्सशुभेंदु अधिकारी ने ममता पर लगाया अल्पसंख्यकों को छलने का आरोप

Date:

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बीरभूम जिले के बोगतुई गांव में हुए नरसंहार की बरसी पर ममता सरकार पर हमला बोला है. भाजपा नेता ने कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस ने राज्य के मुसलमानों को धोखा दिया है. ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के अल्पसंख्यकों के भरोसे को धोखा दिया है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा भाजपा यहां एक साल पहले भी आई थी और आज फिर मानवीय आधार पर हम यहां आए हैं. इस नरसंहार के लिए तृणमूल कांग्रेस जिम्मेदार थी. पिछले विधानसभा चुनाव में हमें यहां से सिर्फ 17 वोट मिले थे लेकिन आज यहाँ के लोग भाजपा में विशवास दिखा रहे हैं.

श्रद्धांजलि देने बीरभूम पहुंचे थे नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी

बीरभूम जिले के बोगतुई पहुंचे ने पिछले साल पिछले साल 21 और 22 मार्च की दरम्यानी रात मारे गए 10 लोगों को श्रद्धांजलि देने आज शुभेंदु अधिकारी यहाँ पहुंचे. इस दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ग्राम पंचायत के एक उप प्रमुख की हत्या का बदला लेने के लिए कई घरों को आग लगा दी गई थी. उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं और कानूनी रूप से इस लड़ाई को लड़ने में पीड़ितों का साथ देंगे।

10 लोगों को ज़िंदा जला दिया गया था

ममता बनर्जी को मौसी बताते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मौसी और भतीजे ने किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म या पत्रकार वार्ताओं में बोगतुई का जिक्र नहीं किया. उन्होंने कहा कि TMC ने बोगतुई और अल्पसंख्यकों के साथ छल किया है. बता दें कि पिछले साल 21 और 22 मार्च की दरम्यानी रात बीरभूम जिले के बोगतुई गांव में हुए दंगे में 10 लोगों को ज़िंदा जला दिया गया था. उस समय चर्चा में छाये बोगतुई कांड का मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता के भाई को बनाया गया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट से पहले संसद में आर्थिक सर्वेक्षण 22 जुलाई को

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आम बजट पेश करने से...

अखिलेश का मानसून ऑफर

अमित बिश्नोईबिजनेस की लाइन में तो अक्सर आप विंटर...

उपचुनावों में जीत के लिए योगी ने सौंपी मंत्रियों को ज़िम्मेदारी

लोकसभा चुनावों में हुई हार के कारणों को लेकर...

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...