depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शोपियां मुठभेड़: दो आतंकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा की बंद

फीचर्डशोपियां मुठभेड़: दो आतंकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा की बंद

Date:


शोपियां मुठभेड़: दो आतंकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा की बंद

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। इलाके में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दी गई है।

खुफिया जानकारी
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) को दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद आज तड़के चार बजे उन्होंने शोपियां के कुटपोरा गांवा में संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

सभी रास्ते सील किये
संयुक्त अभियान में छिपे हुए आतंकवादियों के इलाके के सभी बाहर को जाने वाले रास्तों को सील करने के बाद जैसे ही सुरक्षा बल के आतंकवादियों की ओर बढ़ने लगे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

समर्पण की अपील
सूत्रों ने बताया कि कि सार्वजनिक संबोधन प्रणाली के माध्यम से आंतकवादियों को आत्मसमपर्ण करने की अपील की गयी। सुरक्षा बलों ने कहा कि वे उनको नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते और उन्हें अपने हथियारों के साथ आत्मसमर्पण करने को कहा गया। हालांकि, जब सुरक्षाबलों की अपील पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर उन्होंने आगे की कार्रवाई शुरू की।

अभियान जारी
सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

इंटरनेट सेवा बंद
इस दौरान अतिरिक्त सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों को कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए आसपास के इलाकों में तैनात किया गया है। प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाहों को रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट में रक्षा मंत्रालय को मिला सबसे ज़्यादा पैसा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा मंगलवार को संसद में...

भाजपा में अंदरूनी कलह पर अखिलेश का ऑफर

राजनीति को अवसरों का खेल कहा जाता है, लोकसभा...

बजट 2024: उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये तक का लोन

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को घरेलू संस्थानों...

नीट-यूजी परीक्षा रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, याचिकाएं ख़ारिज

सुप्रीम कोर्ट ने विवादों में घिरी नीट-यूजी 2024 परीक्षा...