depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

भाजपा को हराने के लिए अखिलेश से हाथ मिलाएंगे शिवपाल

फीचर्डभाजपा को हराने के लिए अखिलेश से हाथ मिलाएंगे शिवपाल

Date:


भाजपा को हराने के लिए अखिलेश से हाथ मिलाएंगे शिवपाल

लखनऊ: वरिष्ठ समाजवादी नेता और प्रगतिवादी समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर सकती है।

प्राथमिकता पर समाजवादी पार्टी
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2022 चुनाव के लिए अलायंस करेंगे। हमारा संगठन 75 ज़िलों में पूरा तैयार है। हमारी प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है पर अन्य पार्टियों के साथ भी हम अलायंस करेंगे। शिवपाल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा सरकार को हटाने के लिए वह अन्य दलों से गठबंधन करेंगे।

अखिलेश ने भी दिए थे संकेत
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया कि समाजवादी पार्टी 2022 के उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों में किसी भी प्रमुख दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी, लेकिन छोटे दलों के साथ साझेदारी कर सकती है। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन उनकी प्राथमिकता में है।

महत्वपूर्ण है शिवपाल का बयान
शिवपाल का यह बयान सपा अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाल के उस बयान के परिप्रेक्ष्य में खासा महत्वपूर्ण है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सपा से तालमेल करती है तो सत्ता में आने पर वह शिवपाल को कैबिनेट मंत्री बनाएंगे। शिवपाल ने कहा कि उनकी पार्टी का संगठन प्रदेश के सभी 75 जिलों में तैयार है। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकारों ने जनता से जो भी वादे किए थे वे सब खोखले निकले। भाजपा सरकार का एक भी फैसला देश हित में नहीं रहा इससे जनता बहुत दुखी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

विकसित भारत का मार्ग प्रशस्त करने वाला बजट: पीएम मोदी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किये सातवें बजट...

आईपीएल में इंट्री की तैयारी में गौतम अडानी, गुजरात टाइटंस पर नज़र

बिजनेस टायकून गौतम अडानी अब क्रिकेट में भी हाथ...

बजट में रक्षा मंत्रालय को मिला सबसे ज़्यादा पैसा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा मंगलवार को संसद में...

बजट 2024: स्वास्थ्य क्षेत्र की उम्मीद भरी नज़रें वित्त मंत्री पर

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 23 जुलाई को आम बजट...