depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Box Office: आसमान छू रहे हैं ‘पठान’ के टिकटों के दाम

एंटरटेनमेंटBox Office: आसमान छू रहे हैं 'पठान' के टिकटों के दाम

Date:

शाहरुख़ खान की चर्चित और विवादित फिल्म ‘पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और जो ट्रेंड चल रहा है वो ब्लॉक बस्टर है. रविवार को शाम पांच बजे तक फिल्म के तीन लाख से ज़्यादा टिकट बिक चुके थे जिनमें PVR: 1,30,000, INOX: 1,13,000 और Cinepolis: 57,500 यानि कुल तीन लाख 500 टिकट। पठान को देखने की दीवानगी का आलम यह है कि लोग 2400 रूपये में भी टिकट खरीद रहे हैं।

2400 रूपये में बिक रहा है टिकट

बता दें कि गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में फिल्म पठान का टिकट 2400, 2200 और दो हज़ार रुपये में बिक रहा है, इसके बावजूद भी सभी शो हाउसफूल हैं. वहीँ दिल्ली के कई मल्टीप्लेक्स में पठान के टिकट 2100 रुपये तक में बिक रहे हैं. वहीँ मॉर्निंग शो के टिकट्स 1000 रुपये तक बिक रहे हैं. बहुत दिनों बाद किसी फिल्म के लिए इतनी दीवानगी देखी जा रही है. एक अनुमान के मुताबिक फिल्म पठान की ओपनिंग ज़बरदस्त होने जा रही है और पहले ही दिन फिल्म की कमाई 40 करोड़ रूपये से भी ज़्यादा की होने का अनुमान है जबकि 26 जनवरी को छुट्टी की वजह से कमाई पहले दिन से भी ज़्यादा हो सकती है.

निगेटिव पब्लिसिटी का मिल रहा है फायदा

बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख़ खान की चार साल बाद वापसी हो रही है, ऐसे में चार साल के लम्बे इंतज़ार के बाद उनके फैंस को कोई फिल्म देखने को मिल रही है. भगवा बिकनी विवाद से फिल्म को मिली निगेटिव पब्लिसिटी फिल्म के लिए वरदान साबित हुई है, शाहरुख़ के फैंस के अलावा भी दुसरे लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज़ काफी बढ़ा है. एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह तो कहा जा सकता है कि ओपनिंग तो शानदार होने जा रही है, अब आगे फिल्म कमाई के क्या रिकॉर्ड बनाती है यह देखने वाली बात है. बता दें कि यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘पठान’ की लागत 250 करोड़ रूपये बताई जा रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

फूलपुर-प्रयागराज में राहुल और अखिलेश को सुनने के लिए बेकाबू हुए लोग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी...

ऊपर जाऊं या नीचे, तय नहीं कर पा रहा है शेयर बाजार

भारतीय शेयर बाज़ार में चुनावी नतीजों को लेकर असमंजस...

छठें चरण के चुनाव में यूपी से 36 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स...