depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सलमान खान के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग, शूटर्स फरार

एंटरटेनमेंटसलमान खान के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग, शूटर्स फरार

Date:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान लोगों ने आज तड़के कई राउंड फायरिंग की जिसके बाद वहां काफी देर तक अफरा तफरी मच गयी. इस फायरिंग के दौरान एक गोली गैलेक्सी अपार्टमेंट की दीवार को भी लगी. इस फायरिंग को सलमान की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है, बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी हुई है जिसकी वजह से सलमान खान हर समय काफी टाइट सिक्योरिटी में रहते हैं.

जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक आज तड़के लगभग पांच बजे दो अनजान लोगों ने बांद्रा स्थित सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों व्यक्ति बाइक से आये और फिर फायरिंग करके भाग निकले. दोनों ही शूटर्स ने हेलमेट से चेहरा ढका हुआ था जिसकी वजह से अभी उन दोनों की पहचान नहीं हो पाई है. फॉरेंसिक टीम मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच चुकी है. क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस टीमों ने मौके का मुआयना किया. इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, सलमान पर पहले भी हमले की कोशिश की गयी है लेकिन समय रहते साज़िश का पता चलने से कुछ अनहोनी घटना नहीं हो पायी, कई बार सलमान खान के घर के बाहर और सलमान खाने आने जाने के रुट की भी रेकी करने का पता चला लेकिन इस तरह की ये पहली घटना है जिससे सलमान खान की सुरक्षा को खतरा और बढ़ गया है. फिलहाल सलमान की सुरक्षा में उनकी पर्सनल सिक्योरिटी के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने भी सुरक्षा दे रखी जो 24 घंटे उनके घर के बाहर शिफ्टों में तैनात रहती है, इसके अलावा सलमान को अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस भी दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुंबई में तूफ़ान, विशालकाय होर्डिंग गिरने से 4 की मौत, 65 घायल

मुंबई के घाटकोपर में पंतनगर में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे...

गंभीर बनाम हार्दिक। एक बना हीरो, दूसरा बन गया जीरो

तौक़ीर ए सिद्दीक़ीआईपीएल 2024 का पहला प्ले ऑफ प्लेयर...

अब तो शादी जल्द करनी पड़ेगी, रायबरेली में बोले राहुल

रायबरेली में आज चुनावी सभा में कांग्रेस नेता और...