depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Bus Accident: रायगढ़ में गड्ढे में गिरी बस, सात की मौत, 25 घायल

नेशनलBus Accident: रायगढ़ में गड्ढे में गिरी बस, सात की मौत, 25...

Date:

रायगढ़। आज तड़के रायगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक बस गड्ढे में गिर गई। बस के गड्ढे में गिरने से सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। इस दुर्घटना के ठीक बाद स्थानीय लोगों ने ही बस में सवार लोगों के बचाव की कोशिशें शुरू कर दीं। बताया गया है कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

महाराष्ट्र के रायगढ़ में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां के खपोली इलाके में एक बस सड़क से उतरकर गड्ढे में गिर गई। हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। जबकि 25 से अधिक घायल हुए हैं। इस दुर्घटना के ठीक बाद स्थानीय लोगों ने ही बस में सवार लोगों के बचाव की कोशिशें शुरू कर दीं। बताया गया है कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जाता है कि जिस समय हादसा हुआ उस दौरान अधिकांश यात्री बस में सो रहे थे। हादसे का कारण बस ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। बस की रफ्तार हादसे के दौरान करीब 80 किमी प्रति घंटा थी। बस पहले अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरी उसके बाद गहरे गड्ढे में जा गिरी।

हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस से यात्रियों को निकालना शुरू किया। संबंधित थाने को भी हादसे की जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ओडिशा की गरीबी देख पीएम मोदी के दिल में दर्द होता है

प्रधानमंत्री मोदी ने आज ओडिशा में एक चुनावी रैली...

कांग्रेस पूरे देश से ही राम को हटाना चाहती है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में एक...

मोहम्मद मोखबर बने ईरान के अस्थायी राष्ट्रपति, इब्राहिम रायसी का शव मिला

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी और विदेश मंत्री होसैन...

मोदी जी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं नितीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबां बिहार के पटना साहिब...