depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

एसबीआई कार्ड ने उपभोक्ताओं को दिया जश्न मनाने का मौका

प्रेस रिलीज़एसबीआई कार्ड ने उपभोक्ताओं को दिया जश्न मनाने का मौका

Date:


एसबीआई कार्ड ने उपभोक्ताओं को दिया जश्न मनाने का मौका

  • एसबीआई कार्ड लेकर आया अपने फेस्टिव ऑफर्स
  • 2 हजार शहरों में मिलेंगे 1000 से ज्यादा ऑफर्स

मेरठ: भारत की सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी एसबीआई कार्ड इस त्योहारी सीजन में अपने कार्डधारकों को जश्न मनाने का पूरा मौका दे रही है।2 हजार शहरों के लिए 1000 से ज्यादा ऑफर्स दे रही एसबीआई कार्ड त्योहार पर खरीदारी करने का शानदार अनुभव प्रदान करेगी। इन ऑफर्स की व्यापक रेंज में 300 से ज्यादा राष्ट्रीय, 700 से ज्यादा रीजनल एवं हाइपरलोकल ऑफर्स शामिल हैं।

भारत में शुरू हो रहे त्योहारी सीजन में उपभोक्ताओं की खुशियों को ऊंचाईयों तक ले जाने के लिये एसबीआई कार्ड ने फैशन और लाइफस्टाइल, इलेक्ट्राॅनिक्स, मोबाइल, ज्वैलरी, डिपार्टमेंटल स्टोर, ट्रैवेल एवं ऑनलाइन मार्केटप्लेस जैसे क्षेत्रों में आफर्स दिये हैं। यह ऑफर्स अमेजन, ब्रैंड फैक्ट्री, क्रोमा, कैरेटलेन, फैबइंडिया, फर्स्ट क्राई, ग्रोफर्स, होमसेंटर, सैमसंग मोबाइल, लाॅयड्स, मोर हाइपरमार्केट, मोर सुपरमार्केट, पैंटालून्स और क्लिक्स जैसे प्रमुख ब्रांड्स पर राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स में आकर्षक कैशबैक्स एवं 10 प्रतिशत तक के इंस्टैंट डिस्काउंट्स उपभोक्ताओं को मिल सकेंगे। गौरतलब है कि एसबीआई कार्ड फ्लिपकार्ट के ‘द बिग बिलियन डेज’ ऑनलाइन शाॅपिंग फेस्टिवल के लिए एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर भी है।

एसबीआई कार्ड द्वारा दिये जा रहे फेस्टिव ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के एमडी और सीईओ श्री अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, “हर साल हमारा प्रयास रहता है कि हम अपने ग्राहकों को आफर्स देकर उनको खरीदारी में बचत दिला सके। इस साल हमने 1000 ऑफर्स तैयार किए हैं, यह ऑफर्स 2000 शहरों में मौजूद स्टोर में और ऑनलाइन दोनों जगहों पर राष्ट्रीय एवं स्थानीय दुकानदारों के पास उपलब्ध होंगे। इन आफर्स का लाभ हमारे कार्डधारक सभी श्रेणियों में उठा सकेंगे। एसबीआई कार्ड के ग्राहक अब 1.3 लाख से अधिक स्टोर्स पर खरीदारी के लिए ईएमआई सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं।
एसबीआई कार्ड ने राष्ट्रीय ऑफर्स के अलावा, छोटे कस्बों एवं शहरों के उपभोक्ताओं के लिए कई क्षेत्र विशिष्ट एवं हाइपरलोकल ऑफर्स भी तैयार किए हैं। ग्राहक 84,500 दुकानदारों और 1.3 लाख से अधिक स्टोर्स पर ईएमआई सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इलेक्ट्राॅनिक्स और मोबाइल की श्रेणी में 14 ब्रैंड्स पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के ईएमआई का फायदा उठाया जा सकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

विकसित भारत का मार्ग प्रशस्त करने वाला बजट: पीएम मोदी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किये सातवें बजट...

केंद्रीय बजट में दीर्घावधि पूंजीगत लाभ कर 10% से बढ़ाकर 12.5% ​​किया गया

2024-25 के केंद्रीय बजट में सभी वित्तीय और गैर-वित्तीय...

Budget 2024: क्या हुआ सस्ता और क्या होगा मंहगा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज वित्त वर्ष 2024-2025...