depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Samsung Galaxy F62 में मिलेगा 64MP का प्राइमरी सेंसर, जाने पूरी डिटेल्स यहां

टेक्नोलॉजीSamsung Galaxy F62 में मिलेगा 64MP का प्राइमरी सेंसर, जाने पूरी डिटेल्स...

Date:


Samsung Galaxy F62 में मिलेगा 64MP का प्राइमरी सेंसर, जाने पूरी डिटेल्स यहां

Samsung भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F62 को लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन भारत में 15 फरवरी को लाॅॅन्च किया जाएगा और यह एक्सक्लूसिवली ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। लाॅन्च से कुछ दिन पहले इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की जानकारी सामने आई है। 

Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन भारत में 15 फरवरी को दोपहर 12 लाॅन्च किया जाएगा और इस एक्सक्लूसिवली ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह कंपनी का पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन होगा।

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार सैमसंग Galaxy F62 स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 7,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन को Samsung के Exynos 9825 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और ग्राफिक्स के लिए Mali G76 जीपीयू दिया जाएगा। फोन में सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इसमें 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इइसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। इस एंड्राइड 11 ओएस पर पेश किया जाएगा और यह भारत में दो कलर वेरिएंट में लाॅन्च होगा। जिसमें ग्रीन और ब्लू कलर वेरिएंट शामिल हैं।

Samsung Galaxy F62 को लेकर हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में इसकी कीमत का खुलासा किया गया था। जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन को भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में लाॅन्च किया जा सकता है। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज...

उपचुनाव के नतीजे मोदी-शाह की गिरती विश्वसनीयता का सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि...

बढ़त के बाद शेयर बाज़ार में फिर बिकवाली हावी

शेयर बाजार में गुरुवार को तेज़ी के साथ शुरुआत...

तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं पति से भरण-पोषण पाने की हकदार, SC का ऐतिहासिक फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक ऐतिहासिक फैसले में...