depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आखिरकार Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

टेक्नोलॉजीआखिरकार Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

Date:


आखिरकार Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

सैमसंग भारतीय बाजार में लोगों की पहली पसंद बना हुआ है ऐसे मे Samsung ने गैलेक्सी ए सीरीज के नए Smartphone Samsung Galaxy A12 को भारत मे लॉन्च कर दिया है यह फोन इसी साल फरवरी में Samsung द्वारा लॉन्च हुए फोन का अपग्रेडेड वर्जन है। खासबात यह है की इन दोनों फोन का नाम भी एक ही है। नए Samsung Galaxy A12 में Exynos प्रोसेसर दिया गया है, जबकि पुराने मॉडल में जो प्रोसेसर था वो मीडियाटेक का था ।

Samsung Galaxy A12 के 4 GB RAM और 64 GB Storage की price 13,999 रुपये रखी गई है, जबकि 6 GB RAM के साथ 128 GB Storage मॉडल की Price 16,499 रुपये है। फोन की बिक्री तीन रंगो Black, Blue और white कलर में Samsung की वेबसाइट पर हो रही है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy A12 फोन में डुअल SIM का सपोर्ट है साथ ही एंड्रॉयड 10 based One UI Core 2.5 दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 6.5 इंच की लाजवाब HD प्लस Display है। Exynos 850 प्रोसेसर होने के साथ 4 GB RAM व 128 GB तक की Storage है जिसको मेमोरी कार्ड की सहयता से 1 TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Tokyo Olympics: सभी भारतीय एथलिट को शाओमी Xiaomi देगी तोहफा

Samsung Galaxy A12 के कैमरे की बात करें तो Samsung के इस फोन में चार Rear कैमरे हैं जिनमें मेन लेंस 48 Megapixel का है जिसका अपर्चर f/2.0 है। तो दूसरा लेंस 5 Megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। तीसरे लेंस की बात करें तो 2 Megapixel का मैक्रो लेंस और अंत मे चौथा और आखिरी लेंस 2 Megapixels का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 8 Megapixel का लेंस दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है।

Honor Play 5T Pro हुआ लॉन्च

अब आते हैं Samsung Galaxy A12 की बैटरी पे Samsung में Connectivity लिए 4G LTE, वाई-फ़ाई Blutooth, GPS/A-GPS, USB Type-C Port, 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है। फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी है ।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

निफ़्टी नए रिकॉर्ड स्तर पर

बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी 16 जुलाई को 24,650 अंक के...

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के निर्माण पर उठाये सवाल

ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद इन दिनों भाजपा नेताओं...