depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सलमान को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक कैब पहुंची गैलेक्सी अपार्टमेंट

एंटरटेनमेंटसलमान को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक कैब...

Date:

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को हुई फायरिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बजरंगी भाईजान को एक बार फिर धमकी दी है. दरअसल इस मामले में जो नया अपडेट सामने आया उसके मुताबिक आज किसी व्यक्ति ने सलमान के घर एक कैब बुक करके गैलेक्सी अपार्टमेंट भेजी जो लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक की गई थी. कैब ड्राइवर जब गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां सिक्योरिटी गॉर्ड से लॉरेंस बिश्नोई के पास जाने के लिए कहा. लॉरेंस का नाम आते ही सिक्योरिटी गॉर्ड अलर्ट हो गया और उसने इसकी पुलिस को फ़ौरन जानकारी दी.

ड्राइवर के मुताबिक बुकिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा PS तक की गयी थी. पुलिस ने तुरंत ही इस मामले और इस बुकिंग जांच की और कैब बुक करने वाले शख्स तक पहुँच गयी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये बुकिंग गाजियाबाद से की गयी थी, पुलिस ने बुकिंग करने वाले को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कार बुक करने वाले की पहचान रोहित त्यागी के रूप में हुई है जो एक 20 बरस का युवक है. बांद्रा पुलिस रोहित त्यागी से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि 14 अप्रैल को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बाद सलमान खान आज पब्लिक प्लेस पर देखे गए, सलमान खान आज मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये. 14 अप्रैल के बाद ये पहली बार है जब सलमान खान शहर से बाहर जाने के लिए निकले हैं. हमेशा की तरह एयरपोर्ट पर सलमान खान अपनी सिक्योरिटी के साथ नजर आए. सलमान खान ने कैमरमैन्स को देखकर अपना हाथ हिलाकर विश किया और एयरपोर्ट के अंदर चले गए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...

पीएम मोदी ने श्रीनगर को बताया ‘योग’ और ‘साधना’ की धरती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर...

महाराष्ट्र में MVA का एलान, विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी तीन राज्यों के...

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...