depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

रोहित शर्मा बने इंफिनिटी लर्न के ब्रांड एंबेसडर

प्रेस रिलीज़रोहित शर्मा बने इंफिनिटी लर्न के ब्रांड एंबेसडर

Date:


रोहित शर्मा बने इंफिनिटी लर्न के ब्रांड एंबेसडर

यह प्रसिद्ध क्रिकेटर इंफिनिटी लर्न के मल्टी-चैनल मार्केटिंग अभियान और ब्रांड की गतिविधियों का चेहरा होंगे।

लखनऊ : एक मजबूत बाजार विस्तार योजना के तहत, श्री चैतन्य के इंफिनिटी लर्न ने स्टाइलिश ओपनर और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह शानदार क्रिकेटर इंफिनिटी लर्न के मल्टी-चैनल मार्केटिंग अभियान और ब्रांड की गतिविधियों का चेहरा होंगे। कंपनी का कहना है कि उसका लक्ष्य रोहित शर्मा के साथ साझेदारी करके अपनी ब्रांड पहचान को और मजबूत बनाना और भारत में सबसे महत्वाकांक्षी एडटेक ब्रांड के रूप में आगे बढ़ना है।

उज्जवल सिंह, सीईओ, इंफिनिटी लर्न (श्री चैतन्य) ने कहा, “इंफिनिटी लर्न भारत में शीर्ष एडटेक ब्रांड में से एक बनने की ओर बढ़ रहा है। रोहित शर्मा का व्यक्तिगत ब्रांड इंफिनिटी लर्न के विश्वास और सफलता प्रदान करने के ब्रांड मूल्यों के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाता है। अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा होने के साथ ही वह एक आदर्श रोल मॉडल भी हैं, सबसे बढ़कर एक मेंटर जो अपनी टीम को सफलता की ओर ले जाता है और जो वह करता है उस पर एक विशेषज्ञ है। हम रोहित के साथ जुड़कर एक मजबूत ब्रांड बनाने की उम्मीद करते हैं।”

इस सहयोग पर बात करते हुए, रोहित शर्मा (भारतीय क्रिकेटर) ने कहा, “मैं श्री चैतन्य जैसे प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान के डिजिटल शिक्षण वेंचर ‘इंफिनिटी लर्न’ से जुड़कर बहुत खुश हूं। श्री चैतन्य युवा भारत के भविष्य को आकार देने की अपनी तीन से अधिक दशकों की समृद्ध विरासत को आगे बढ़ा रहा है। मैं श्री चैतन्य के इंफिनिटी लर्न द्वारा दिखाई गई दूरदर्शिता और प्रतिबद्धता प्रभावित हूं। श्री चैतन्य अनुशासन और कड़ी मेहनत को अपनाकर युवा प्रतिभाओं को पहचानने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है।”

यह साझेदारी ऐसे समय में हुई है जब इंफिनिटी लर्न भारतीय एडटेक उद्योग में अपनी बढ़ती बाज़ार हिस्सेदारी के साथ विकास के अगले है। इंफिनिटी लर्न के ब्रांड के नए चेहरे के रूप में रोहित शर्मा विभिन्न स्तरों में सकारात्मक रूप से ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगे और मल्टी-चैनल मार्केटिंग अभियान के साथ-साथ ब्रांड की सहभागिता गतिविधियों को बढ़ावा देंगे। यह सहयोग इंफिनिटी लर्न को उद्योग में मिली हालिया प्रतिष्ठा (एक प्रमुख मीडिया समूह द्वारा सबसे भरोसेमंद एडटेक ब्रांड के रूप में) को और आगे बढ़ाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार ने लगाया गोता, भारी बिकवाली

नई ऊंचाइयों पर खुलने के बाद भारतीय शेयर बाज़ार...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...

भारत-रूस 2030 तक बढ़ाएंगे 100 बिलियन US डॉलर का व्यापार

भारत और रूस ने मंगलवार को 2030 तक 100...

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम तोड़ा नाता, बेच दी पूरी हिस्सेदारी

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम की मूल इकाई वन97...