depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टी 20 क्रिकेट में रोहित ने लगाया छक्कों का दोहरा शतक

फीचर्डटी 20 क्रिकेट में रोहित ने लगाया छक्कों का दोहरा शतक

Date:

रोहित शर्मा सोमवार को सेंट लूसिया के डैरेन सैमी क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप 2024 मैच के दौरान टी20आई में 200 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। रोहित ने एक खिलाड़ी द्वारा लगाए गए सर्वाधिक छक्कों की सूची में अपनी बढ़त को बढ़ाया, जो मार्टिन गुप्टिल के 173 छक्कों के बाद दूसरे स्थान पर है। इसी पारी के दौरान, भारतीय सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (40) और जोस बटलर (43) को पीछे छोड़ते हुए टी20 विश्व कप इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी भी बने।

रोहित शर्मा के नाम पुरुषों के टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा छक्के हैं, मार्टिन गुप्टिल दूसरे, जोस बटलर तीसरे, ग्लेन मैक्सवेल चौथे और निकोलस पूरन पांचवें स्थान पर हैं।

रोहित शर्मा ने अपने आक्रामक अंदाज में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 19 गेंदों पर 50 रन बनाए रोहित शर्मा ने पांचवां ओवर फेंक रहे पैट कमिंस की आखिरी गेंद पर एक रन दौड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित शर्मा 41 गेंदों में 92 रनों की तूफानी पारी खेलकर आउट हुए, उनकी तूफानी पारी में 8 छक्के और 7 चौके शामिल थे, रोहित के टी20 क्रिकेट में छक्कों की संख्या अब 204 हो गई है। रोहित शर्मा आज बड़े तूफानी अंदाज़ में दिखे, अपनी पारी के दौरान उन्होंने मिचेल स्टार्क की ख़ास खबर ली, रोहित स्टार्क के दुसरे ओवर में चार छक्के और एक चौके समेत 29 रन निकाले थे. आखिर में उन्हें स्टार्क ने ही आउट किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट 2024: रक्षा खर्च में इज़ाफ़े का अनुमान

23 जुलाई को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण केंद्रीय बजट...

यूपी भाजपा में मची कलह पर अखिलेश का कटाक्ष

यूपी बीजेपी में अंदरखाने मचे घमासान को लेकर समाजवादी...

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने फिर गाड़े झंडे, “कल्कि” की कमाई हज़ार करोड़ के पार

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नवीनतम फिल्म, "कल्कि...