depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नहीं रहा ‘तोल मोल के बोल’ का होस्ट ऋतुराज

एंटरटेनमेंटनहीं रहा ‘तोल मोल के बोल’ का होस्ट ऋतुराज

Date:

टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम अभिनेता ऋतुराज सिंह का सिर्फ 59 बरस की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। एक्टर के करीबी अमित बहल ने उनकी मौत होने की पुष्टि की। ऋतुराज सिंह इन दिनों धारावाहिक अनुपमा में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी ऋतुराज नजर आए थे। इस वेब सीरीज़ में उन्होंने एक आतंकी का किरदार निभाया था। सीरीज़ में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी दिखे। ऋतुराज सिंह के आकस्मिक निधन की खबर फैलते ही टेलीविजन और फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है। ऋतुराज के अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से उनके दोस्त, रिश्तेदार और फैन्स सदमे में हैं।

बता दें कि 90 के दशक में एक रियल्टी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ से ऋतुराज का टीवी की दुनिया में पदार्पण हुआ था, एक होस्ट के रूप में उन्होंने इस शो के ज़रिये काफी नाम कमाया था. जी चैनल पर प्रसारित शो ‘बनेगी अपनी बात’ से भी उन्होंने काफी नाम कमाया था, ये शो 1993 में आया था। टीवी के अलावा ऋतुराज ने कई फिल्मों में भी काम किया, शाहरुख खान के साथ ऋतुराज ने ‘डर’ और ‘बाजीगर’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

ऋतुराज ने हिटलर दीदी, शपथ, ज्योति, वॉरियर हाई, अदालत और आहट, दीया और बाती, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि धारावाहिकों में भी अहम किरदार निभा चुके हैं। अनुपमा में एक रेस्टोरेंट के मालिक के किरदार में उनकी अदाकारी ने फैन्स को दीवाना बना दिया था। अभी कुछ दिन पहले ही दंगल गर्ल सुहानी भटनागर की 19 बरस की उम्र में हुई मौत के सदमे से इंडस्ट्री उबार भी नहीं पायी थी उसे एक झटका और लगा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोहम्मद मोखबर बने ईरान के अस्थायी राष्ट्रपति, इब्राहिम रायसी का शव मिला

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी और विदेश मंत्री होसैन...

मोदी को मंहगाई और बेरोज़गारी समझाने का मतलब आ गया है: प्रियंका गाँधी

गोरखपुर में आयोजित न्याय संकल्प सभा में अखिलेश यादव...

भरी सभा में फूटफूटकर रोया भाजपा प्रत्याशी

देश में पांच चरणों का चुनाव हो चूका है,...