depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Swami Prasad Maurya का मुंह काला करने पर इनाम

उत्तर प्रदेशSwami Prasad Maurya का मुंह काला करने पर इनाम

Date:

रामचरित मानस पर दिए गए विवादित टिप्पणी के बाद सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ भाजपा, हिन्दू संगठनों, साधू संतों और ब्राह्मण समुदाय के संगठनों द्वारा लगातार जताया जा रहा है जिसमें उनकी ज़बान काटने तक काटने की बात कही गयी है और इस कड़ी में अमेठी में ब्राह्मण महासभा ने उनका मुँह काला करने वाले वालों पुरुस्कृत करने की घोषणा की गयी है.

25 हज़ार का इनाम

सपा नेता के खिलाफ अमेठी में कई जगह पर इस तरह के पोस्टर लगाए गए जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य का मुंह करने वाले को 25 हज़ार रूपये का इनाम देने की घोषणा है. दरअसल रामचरित मानस के कुछ अंशों को लेकर सपा नेता के बयान पर ब्राह्मण महासभा एकता मंच के लोगों में भारी नाराज़गी बताई जा रही है, इसीलिए हर जगह संगठन के लोग अपनी नाराज़गी जता रही हैं.

प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

यही नहीं, ब्राह्मण स्वाभिमान एकता मंच के राष्ट्रीय अद्यक्ष दिनेश तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने तहसील में प्रदर्शनकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर स्वामी प्रसाद मौर्य की सदस्यता रद्द करने की मांग भी की। ब्राह्मण महासभा एकतामंच ने अमेठी कोतवाली में शिकायती पत्र देकर स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज करने की मांग भी की। मंच ने अमेठी कोतवाली में FIR दर्ज करने की तहरीर भी दी. शिकायती पत्र में मंच का आरोप था कि भगवान राम हमारे आदर्श हैं। उनके आचरण को हम अपने जीवन में उतारते हैं, लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने उन पर उंगली उठाई है, जिसे वो बर्दाश्त नहीं करेंगे। दिनेश तिवारी ने कहा भगवान राम के आचरण को हम सब अपने जीवन मे उतारते है लेकिन स्वामी प्रसाद द्वारा उनके आचरण पर उंगली उठाई है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीएम मोदी ने श्रीनगर को बताया ‘योग’ और ‘साधना’ की धरती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर...

टी20 वर्ल्ड कप: अमेरिका को रौंदकर इंग्लैंड सेमीफाइनल में

टी20 वर्ल्ड कप के 49वें मैच में क्रिस जॉर्डन...

ऑस्ट्रेलिया की जीत में कमिंस की हैट्रिक

टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के मैच...

आकाश आनंद की वापसी, मजबूरी या मोहब्बत

अमित बिश्नोईआकाश आनंद, शायद ऐसे पहले नेता हैं जिन्होंने...