depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Realme GT 5G स्मार्टफोन इन शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जाने कीमत

टेक्नोलॉजीRealme GT 5G स्मार्टफोन इन शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जाने...

Date:


Realme GT 5G स्मार्टफोन इन शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जाने कीमत

Realme का शानदार स्मार्टफोन Realme GT 5G चार मार्च को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले अब इस स्मार्टफोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Realme GT 5G की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।    

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme GT 5G स्मार्टफोन RMX2202 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, इस हैंडसेट में Snapdragon 888 प्रोसेसर और 12GB रैम मिलेगी। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन को सिंगल कोर में 1138 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 3572 प्वाइंट मिले हैं। 

हाल ही में रियलमी के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने वीबो पर Realme GT 5G के रिटेल बॉक्स की तस्वीर साझा की थी। इस रिटेल बॉक्स में Realme GT के Bumblebee लेदर एडिशन को देखा जा सकता है। 

Realme GT 5G की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme GT 5G स्मार्टफोन की कीमत 3,599 चीनी युआन (करीब 40,810 रुपये) रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।  

Realme GT 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Realme GT 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। कंपनी की ओर यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दी जाएगी। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। टीजर वीडियो में फोन के लेदर फिनिश के साथ ब्लैक स्ट्रीप में दिखाया गया है और यह येलो कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा।  

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्पेन बना यूरो कप चैंपियन, इंग्लैंड लगातार दूसरा फ़ाइनल हारी

यूरो कप के फाइनल में स्पेन ने इंग्लैंड को...

गर्दिश में नज़र आ रहे हैं भाजपा के सितारे

अमित बिश्नोईसत्ता में आने के एक महीने बाद ही...

जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले केंद्र ने राज्यपाल की शक्तियां बढ़ाई

विधानसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर...

महाराष्ट्र: एनसीपी में भगदड़ का दौर शुरू, चार नेताओं का इस्तीफ़ा

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ में अजित पवार की राष्ट्रवादी...