depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Realme के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

टेक्नोलॉजीRealme के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Date:


Realme के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Realme Days Sale की आज यानी 21 अप्रैल से शुरुआत हो गई है। यह एक चार दिवसीय सेल है, जो 24 अप्रैल 2021 तक जारी रहेगी। ग्राहक इस सेल का लुत्फ Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से उठा पाएंगे। इस सेल में Realme C15 qualcomm edition पर 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है। फोन के बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। हालांकि 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ इसे 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। 

Realme C15 qualcomm edition स्पेसिफिकेशन्स 

Realme C15 qualcomm edition में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। फोन की डिस्पले का ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन एंड्रायड 10 आधारित Realme UI पर काम करेगा। फोन में ऑक्टा-कोर MediaTech Helio G35 SoC मिलेगा। फोन क्वालकॉम एडिशन और MediaTek Helio G35 चिपसेट दोनों के साथ आएगा। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी लेंस 13MP है। वही सेकेंडरी लेंस के तौर पर 8MP का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा 2MP मोनोक्रोम सेंसर। मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 8MP का लेंस दिया गया है। 

Read also: एआईबीए युवा पुरुष और महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में 8 भारतीय फाइनल में पहुंचे

कनेक्टिविटी के तौर पर 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ V5.0, माइक्रो-यूएसबी दिया गया है। फोन सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी। जिसे सिंगल चार्ज में पूरे दिन तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें कि Realme Days Sale में Realme के कई अन्य स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसमें कैशबैक, डिस्काउंट ऑफर्स शामिल हैं। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मणिपुर से सीधे रायबरेली पहुंचे राहुल गाँधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल...

श्रीलंका का ये तूफानी बल्लेबाज़ बना टीम का कोच

श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाज़, पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य...

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया!

अब ये बात धीरे धीरे स्पष्ट होती जा रही...