depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ready to Debut: इंतज़ार ख़त्म, आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार

एंटरटेनमेंटReady to Debut: इंतज़ार ख़त्म, आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार

Date:

बहुत दिनों से बात हो रही थी कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के सुपुत्र आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, ये बात भी सामने आयी थी उनकी दिलचस्पी कैमरे के सामने न होकर कैमरे के पीछे रहने में है यानि वह एक्टर बनकर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनकर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहते हैं. उनके लिए एक कहानी की तलाश की जा रही थी, फिर खबर आयी कि कहानी मिल गयी है अब उसकी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. अब लगता है कि सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है और आर्यन के लॉन्चिंग के दिन और तारीख का ही इंतज़ार है.

फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी

दरअसल शाहरुख़ सुपुत्र ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसके बाद यह अंदाज़ा लगाया जा रहा कि आर्यन के लिए लॉन्चिंग पैड तैयार हो चूका है. तस्वीर में एक पूल टेबल पर एक क्लैप बोर्ड रखा हुआ है जिसपर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा हुआ है. टेबल पर एक फाइल रखी हुई है जिसपर For Aryan Khan लिखा हुआ है, ऐसा लगता है कि स्क्रिप्ट की एक कॉपी है. तस्वीर के कैप्शन में लिखा हुआ Wrapped with the writing…can’t wait to say action. इसका मतलब यही है कि स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और अब बस एक्शन कहने की बारी है.

घरेलू बैनर का मिलेगा साथ

तस्वीर से यह भी साफ़ पता चल रहा है आर्यन की फिल्म को शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस बना रहा है यानि घरेलू बैनर तले ही आर्यन खान अपने डायरेक्शन के करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आर्यन खान की इस पोस्ट पर गौरी और शाहरुख़ ने भी अपने कमेंट किये हैं और उज्जवल भविष्य की दुआएं दी हैं. इसके अलावा फ़िल्मी दुनिया की दूसरी हस्तियों ने भी आर्यन को मुबारकबाद दी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रधानमंत्री ने फिर कहा, इलेक्टोरल बांड पर खुश होने वाले पछतायेंगे

प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण...

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल...

घोषणापत्र: भाजपा बनाम कांग्रेस

अमित बिश्नोईमौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के...

कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

लोकसभा चुनाव के लिए 16 सीटों पर कांग्रेस आज...