depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

उत्तर प्रदेशमुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

Date:

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है कि उनपर राम की कृपा बरस रही है, इस चुनाव में हिन्दू भाइयों का ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है इस लिए भाजपा उलटी सीधी हरकतें कर रही है। मैं अगर डर रहा हूँ तो इससे भी उन्हें ऐतराज़ है, ये मुख्यमंत्रियों को उठाकर जेल में डाल रहे हैं, सबके भुस भरके रख दिया है तो डर तो लगेगा है. क्या अब देश में डरना भी मना हो गया है। दरअसल भाजपा ने इमरान मसूद के एक बयान को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है कि कांग्रेस प्रत्याशी एक वर्ग विशेष में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं.

भाजपा ने चुनाव आयोग में ये शिकायत इमरान मसूद के एक वायरल वीडियो को लेकर की है जिसमें वो लोगों से कहा रहे हैं कि इस बार अगर भाजपा जीत गयी तो इलाज हमारा और आपका होगा, इमरान इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि ये चुनाव इमरान को हराने या जिताने का नहीं, अपने आपको बचाने का है. मज़बूत आवाज़ों को खामोश किया जा रहा है, इनकी कोशिश है कि कोई बोलने वाला बचे ही न.

इमरान मसूद के इस वायरल वीडियो पर भाजपा मुख्यालय लखनऊ से चुनाव आयोग में शिकायत की गयी है कि इमरान मसूद एक वर्ग विशेष के लोगों में डर का माहौल पैदा करउन्हें भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. शिकयत में कहा गया है कि इस तरह की बातें करके इमरान मसूद अन्य वर्गों को उत्तेजित करने का प्रयास कर रहे हैं ताकि हिंसा के सहारे चुनाव को प्रभावित कर सके। इमरान मसूद का ये आचरण आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. बता दें कि इमरान मसूद का सहारनपुर में मुकाबला भाजपा राघवलखन पाल से है वहीँ बसपा ने माजिद अली को मैदान में उतारा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी जी की प्रतिज्ञा

अमित बिश्नोईअब इसे प्रधानमंत्री का भोलापन कहें, मासूमियत कहें,...

उत्तर भारत में चलेगी लू, बढ़ेगा पारा, IMD की चेतावनी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, 18 मई...

बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच सालों से पश्चिम बंगाल में...

रायबरेली की जनता से बोली सोनिया, मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूँ

भाइयों और बहनों मैं आपको अपना बेटा सौंप रही...