depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तेलंगाना में अडानी का नाम लेकर मोदी पर बरसे राहुल

नेशनलतेलंगाना में अडानी का नाम लेकर मोदी पर बरसे राहुल

Date:

प्रधानमंत्री मोदी ने कल तेलंगाना में राहुल गाँधी को घेरते हुए अपने मित्रों को भ्रष्टाचारी और काले धन वाला बता डाला था, प्रधानमंत्री ने राहुल गाँधी पर आरोप लगाया था कि चुनाव की घोषणा के बाद राहुल गाँधी ने अडानी और अम्बानी को गालियां देनी बंद कर दी हैं क्योंकि दोनों के बीच कोई डील हुई है. आज राहुल गाँधी उसी तेलंगाना में थे और अडानी का नाम लेकर प्रधानमंत्री पर खूब हमले किये। राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अडानी जैसे लोगों के लिए काम किया है। देश में आज 22 लोगों के पास उतना ही धन है, जितना 70 करोड़ लोगों के पास है।

एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि हमारा संविधान देश में गरीबों, आदिवासियों, पिछड़ों की रक्षा करता है। संविधान से पहले हिंदुस्तान में गरीब वर्ग के लोगों के पास कोई अधिकार नहीं था। संविधान की किताब आपके दिल की आवाज है, जिसे कांग्रेस पार्टी और हिंदुस्तान के करोड़ों लोगों ने लड़कर हासिल किया है।

राहुल गाँधी के कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अब कांग्रेस पार्टी करोड़ों लखपति बनाएगी। देश के हर गरीब परिवार में एक महिला को चुना जाएगा और कांग्रेस पार्टी उनके खाते में साल के 1 लाख रुपए भेजेगी। हिंदुस्तान में पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों, गरीब सामान्य व अल्पसंख्यक वर्ग की आबादी करीब 90% है लेकिन देश में इनको भागीदारी नहीं मिलती है। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है पूरे हिंदुस्तान में जातिगत जनगणना होगी। ताकि हर वर्ग के लोगों को पता चल सके कि देश में उनकी कितनी आबादी और भागीदारी है।

राहुल गाँधी ने कहा कि ये चुनाव दो विचारधाराओं के बीच में है। एक तरफ- कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन है, जो संविधान को बचाने में लगे हैं। दूसरी तरफ- नरेंद्र मोदी, BJP और RSS हैं, जो संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। हम संविधान की रक्षा करेंगे। कोई भी शक्ति हिंदुस्तान के संविधान को खत्म नहीं कर सकती। राहुल ने कहा, नरेंद्र मोदी ने देश के करोड़ों युवाओं को बेरोजगार बनाया। लेकिन कांग्रेस पार्टी ‘पहली नौकरी पक्की’ की योजना लेकर आई है। इस योजना में हम हर शिक्षित युवा को 1 लाख रुपए की अप्रेंटिसशिप का अधिकार देंगे। फिर 4 जून को INDIA की सरकार बनते ही हम 30 लाख सरकारी नौकरियां भरने का काम शुरू कर देंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related