depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रियंका ने गुजरात जाकर दिया मोदी के हमले का जवाब

नेशनलप्रियंका ने गुजरात जाकर दिया मोदी के हमले का जवाब

Date:

राहुल गाँधी के अमेठी की जगह रायबरेली से चुनाव लड़ने के एलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल में अपनी चुनावी रैली में कहा था कि उन्होंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस के शहज़ादे वायनाड में हार के डर से अमेठी भागेंगे लेकिन अब उन्हें वहां भी हार का डर लगा तो उन्होंने रायबरेली में अपना ठिकाना तलाश किया। प्रधानमंत्री मोदी के इस हमले का जवाब राहुल की बहन प्रियंका ने आज गुजरात जाकर दिया। प्रियंका गाँधी ने बनासकांठा में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी गुजरात को भूल चुके हैं. उन्हें गुजरात से सबकुछ मिल चूका है इसलिए उन्हें अब आपकी ज़रुरत नहीं है, अगर पीएम मोदी गुजरात को भूले नहीं होते तो गुजरात से चुनाव लड़ते, बनारस से चुनाव क्यों चुनाव लड़ते।

प्रियंका गाँधी ने कहा कि गुजरात के लोगो ने मोदी जी को खूब मान सम्मान दिया, उन्हें कई बार मुख्यमंत्री बनाया और फिर आपके ही सहयोग से वो प्रधानमंत्री बने लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वो गुजरात को भूल गए और इसीलिए वो गुजरात की जगह उत्तर प्रदेश में वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं, प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगर गुजरात को भूले न होते तो गुजरात से चुनाव लड़ते। बता दें कि नरेंद्र मोदी 2014 में वडोदरा के साथ ही बनारस से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह से जीत हासिल की थी लेकिन वडोदरा की सीट को छोड़ दिया था और बनारस को अपना लिया था.

प्रियंका गाँधी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी झूठ तो बोलते ही थे लेकिन अब तो फ़िज़ूल की बातें करने लगे हैं. प्रधानमंत्री कह रहे है आपकी दो भैंसों में एक भैंस कांग्रेस छीन लेगी, बहनों के मंगलसूत्र छीन लेगी, सोना छीन लेगी। एक प्रधानमंत्री के मुंह से इतनी स्तरहीन बाते भला शोभा देती हैं. कहते हैं मेरा सीना 56 इंच का है लेकिन एक आलोचना नहीं सहन कर सकते।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या है यूपी पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती की सच्चाई

उत्तर प्रदेश पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती के...

नेता विपक्ष बनेगे राहुल, छोड़ेंगे वायनाड सीट!

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों ने 8 जून को राहुल...

ओडिशा में बीजद के हार की वजह बने पांडियन ने राजनीति से लिया सन्यास

राज्य विधानसभा चुनावों में बीजू जनता दल के हारने...

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली PM पद की शपथ

नरेंद्र मोदी ने 9 जून को लगातार तीसरी बार...