depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Pre-Wedding Shoot Bihar: बिहार की इन जगहों पर बनाएं प्री-वेडिंग फोटोशूट यादगार!

ट्रेवलPre-Wedding Shoot Bihar: बिहार की इन जगहों पर बनाएं प्री-वेडिंग फोटोशूट यादगार!

Date:

लाइफस्टाइल डेस्क। Pre-Wedding Shoot Bihar – प्री-वेडिंग फोटोशूट आजकल काफी ट्रेंड में है, लगभग हर कपल्स शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते है। इन खूबसूरत तस्वीरों को वे जीवन भर संभाल कर रखते हैं। वैसे तो आपको प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए कई मनमोहक जगहे मिल जाएगी, लेकिन आज हम आपको बिहार की कुछ बहतरीन जगहों के बारे में बातएंगे।

बोधगया (Bodh Gaya)

बोधगया में भारत से ही नहीं बल्कि विदेशी सैलानी भी घूमने के लिए आते है, ये धार्मिक केंद्र ही नहीं बल्कि पार्टनर के साथ तस्वीर लेने के लिए भी फेमस है। यहां आप अपने प्री-वेडिंग के लिए यादगार फोटोशूट करा सकते हैं।

राजगीर (Rajgir)

राजगीर ऐसी जगह है जहां सबसे अधिक सैलानी घूमने आते है, आप यहां जू में बेहतरीन तस्वीर ले सकते हैं। साथ ही वाइल्ड लाइफ सफरी में भी तस्वीरें ले सकते है। ग्रिधाकुटा, शांति स्तूप, राजगीर का आकर्षक स्थान सप्तपर्णी गुफा और राजगीर का फेमस पर्यटन स्थान कुंडलपुर में भी हमसफर के साथ प्री-वेडिंग करा सकते हैं।

नालंदा (Nalanda)

नालंदा भारत में ही नहीं विश्व भर में प्रसिद्ध है, ये सिर्फ प्राचीन विश्वविद्यालय के लिए ही नहीं बल्कि खूबसूरत तस्वीर लेने के लिए भी प्रसिद्ध है। इसके अलावा पावापुरी और बिहारशरीफ जैसी जगहों पर भी तस्वीरें ले सकते है। (Image/Pixabay)

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

सुनील नरेन् ने विश्व कप खेलने का ऑफर ठुकराया

आईपीएल 2024 का आधा सफर ख़त्म हो चूका है,...