depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रभास की सालार डंकी पर पड़ी भारी, लागत निकल जाय तो बड़ी बात

एंटरटेनमेंटप्रभास की सालार डंकी पर पड़ी भारी, लागत निकल जाय तो बड़ी...

Date:

बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म सालार के शाहरुख़ की डंकी और रणवीर कपूर की एनिमल पानी भरने लगी हैं. सालार ने पहले ही दिन सौ करोड़ के आसपास का कारोबार कर डाला, वहीँ शाहरुख़ की डंकी रिलीज़ के दूसरे दिन सालार के दबाव में नज़र आयी और पहले दिन की 30 करोड़ की कमाई दुसरे ही दिन घटकर 20 करोड़ रह गयी. वैसे भी शाहरुख की पिछली दो फिल्मों पठान और जवान के मुकाबले डंकी की कमाई काफी कम है, डंकी की वर्ल्डवाइड कमाई की अगर बात करें तो अबतक सिर्फ 58 करोड़ का ही कलेक्शन हुआ है. शाहरुख़ की पठान ने तीसरे दिन 38 करोड़ रूपये बॉक्स ऑफिस से जुटाए थे, वहीँ जवान का तीसरे दिन का कलेक्शन 68 करोड़ पहुँच गया था. अब शाहरुख़ को वीकेंड का इंतज़ार रहेगा, हो सकता है वीकेंड में फिल्म की कमाई कुछ बढ़े, देखने वाली बात ये होगी कि वीकेंड में लोग सालार देखने जायेंगे या फिर डंकी।

कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी उन लोगों की है जो रोज़गार की तलाश में विदेश जाना चाहते हैं लेकिन उन्हें वीज़ा नहीं मिल पाता और फिर वो डंकी की मदद से विदेश कमाई करने पहुँचते हैं. अनधिकृत रूप से विदेश जाने का रास्ता काफी खतरनाक भी होता है और चुनौतियों से भी. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म को अच्छी तरह से बाँधने की कोशिश की है, फिल्म में उनकी छाप साफ़ नज़र आती है. फिल्म में शाहरुख खान ने डंकी का किरदार निभाया है. तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर फिल्म के दूसरे मुख्य कलाकार हैं। बता दें कि राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान ये पहली फिल्म है जिसका बजट 120 करोड़ रूपये है।

फिल्म को शाहरुख़ के फैंस जहाँ पसंद कर रहे हैं वहीँ फैन फॉलोविंग के अलावा रेस्पॉन्स मिला जुला है. कुछ इसे इंटेंस और इमोशनल बता रहे हैं तो कुछ लोगों को फिल्म में विलेन और एक्शन की कमी खल है. इन लोगों का कहना है कि विलेन न होने से फिल्म काफी बोरिंग हो गयी है, हालाँकि सभी लोगों को मालूम है कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों में विलेन नहीं होता।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एक और भाजपा प्रत्याशी का चुनाव लड़ने से इंकार, वजह तो जान लीजिये

भाजपा के साथ इसबार बहुत कुछ अप्रत्याशित हो रहा...

बिहार से उठता है बदलाव का तूफ़ान: राहुल गाँधी

बिहार की राजधानी पटना का गाँधी मैदान आज विपक्ष...

10 लाख की आय पर जीरो टैक्स कैसे? ऐसे

मार्च का महीना टैक्स payers के लिए सबसे अहम...

इंडिगो ने किया सेवा विस्तार, छह नए शहरों से उड़ेंगी फ्लाइट्स

घरेलू एयरलाइन इंडिगो ने अपनी सेवा का विस्तार करते...