Bharat Joda Yatra: जब राहुल ने कहा, मैंने राहुल गाँधी को मार दिया

पॉलिटिक्सBharat Joda Yatra: जब राहुल ने कहा, मैंने राहुल गाँधी को मार...

Date:

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज कुरुक्षेत्र में राहुल गाँधी ने कहा कि भारत तपस्वियों का देश है पुजारियों का नहीं। कांग्रेस पार्टी तपस्या की पार्टी है और भाजपा पूजा करने वालों की. प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गाँधी ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया कि जब एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने राहुल गाँधी को मार दिया। राहुल गाँधी आपके दिमाग़ में, भाजपा के दिमाग़ में है लेकिन मेरे दिमाग़ में नहीं क्योंकि मुझे काम करना है. मुझे इमेज की चिंता नहीं। आप जैसी चाहो इमेज बना सकते हो, अच्छी बनाना चाहो चाहे बुरी।

यात्रा ने सभी भविष्यवाणियां गलत साबित कीं

राहुल ने कहा कि जब यात्रा शुरू हुई तो इन लोगों ने कहा कि केरल में तो सफल हो गयी है मगर कर्नाटक में नहीं होगी लेकिन कर्नाटक में केरल से भी ज़्यादा उत्साह दिखा। फिर कहा साउथ में सफलता मिल गयी है मगर महाराष्ट्र में फेल हो जाएगी यात्रा, लेकिन महाराष्ट्र में कर्नाटक से भी ज़्यादा सफलता मिली. मध्य प्रदेश पहुंचे तो कहा उत्तर भारत में तो बिलकुल रेस्पॉन्स नहीं मिलेगा लेकिन मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा ने सभी भविष्यवाणियों को जुठला दिया।

आरएसएस और मोदी जी लोगों से बलपूर्वक पूजा करना चाहते हैं

राहुल से आज भी जब टी शर्ट पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि यह सवाल आप किसी किसान या मज़दूर से क्यों नहीं पूछते, मैं यकीन से कहता हूँ कि देश का हर एक किसान और हर एक मज़दूर राहुल गाँधी से ज़्यादा चला होगा। राहुल गाँधी ने कहा यह लोग तपस्या करते हैं और मैं तपस्या का सम्मान करता हूँ. राहुल ने कहा कि कांग्रेस तपस्या का संगठन है जबकि बीजेपी पूजा का संगठन है. इस देश में स्किल्स की रेस्पेक्ट होनी चाहिए काम का सम्मान होना चाहिए क्योंकि यह चीज़े तपस्या हैं. कांग्रेस पार्टी काम का, स्किल्स का सम्मान करती है लेकिन आरएसएस और भाजपा कहती है कि तपस्या का सम्मान नहीं होना चाहिए। आरएसएस और मोदी जी लोगों से बलपूर्वक पूजा कराना चाहते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पटवारी परीक्षा पेपर- अधिकारी की पत्नी ने ब्लैंक चेक ले कर आउट किया पेपर!

देहरादून- पटवारी परीक्षा पेपर लीक मामले में लोक सेवा...

Har Ki Dun Trek- साहसी लोगों के ट्रैकिंग और रोमांस की पहली पसंद

उत्तरकाशी- हरिद्वार में आपने गंगा के घाट हर की...

CM Arvind Kejriwal: एलजी पर साधा निशाना, बताया-‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का...

Sony ने पेश किया NW-A306 Walkman म्यूजिक प्लेयर, जाने डिटेल्स!

टेक डेस्क। सोनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक...