Traitor: पायलट पर गेहलोत के शब्दों को कांग्रेस ने बताया अप्रत्याशित

पॉलिटिक्सTraitor: पायलट पर गेहलोत के शब्दों को कांग्रेस ने बताया अप्रत्याशित

Date:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने राजनीतिक विरोधी सचिन पायलट के खिलाफ असभ्य शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें कई बार गद्दार कहा था, उनके इस बयान पर अब कांग्रेस पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आयी है. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता जयराम रमेश ने अशोक गेहलोत के पायलट के खिलाफ इस्तेमाल कुछ शब्दों को जहाँ अप्रत्याशित बताया है वहीँ यह भी कहा है कि पार्टी को अगर गेहलोत के अनुभव की ज़रुरत है तो पायलट के जोश की भी ज़रुरत है.

व्यक्ति नहीं संगठन सर्वोपरि

जयराम रमेश ने एक बात और कही कि व्यक्ति नहीं संगठन सर्वोपरि है. उन्होंने कहा इंटरव्यू में इस्तेमाल किये गए कुछ शब्दों पर उन्हें वाकई बहुत हैरानी हुई, यकीनन वो अप्रत्याशित शब्द थे. जयराम ने कहा पार्टी नेतृत्व इसपर ज़रूर विचार करेगा। जयराम ने दोनों नेताओं के बीच मतभेद की भी बात मानी और कहा कि जल्द ही उन्हें सुलझा लिया जायेगा। जयराम यह कहना भी नहीं भूले कि पार्टी को नेताओं की ज़रुरत है, गेहलोत का अनुभव चाहिए तो पायलट का जोश और ऊर्जा भी पार्टी को चाहिए. जयराम ने कहा कि पार्टी नेतृत्व इस मामले में जो भी हल निकालेगा वह पार्टी के और संगठन के हित में ही होगा.

राजस्थान में भी यात्रा को मिलेगी बड़ी कामयाबी

भारत जोड़ो यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के दक्षिण भारत और महाराष्ट्र में यात्रा को सफलता मिली है उसी तरह उन्हें उम्मीद है कि उत्तर भारत में भी मिलेगी। मध्य प्रदेश में यात्रा को बड़ी कामयाबी मिली है लोगों में बहुत उत्साह है और राजस्थान में भी ऐसी ही सफलता यात्रा को मिलेगी। वहीँ इस मामले को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने पार्टी का अंदरूनी मामला बताया है और कहा है कि हम इसका समाधान निकाल लेंगे. वहीँ सचिन पायलट ने गेहलोत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह समय राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथ को मजबूत करने का है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इतने वरिष्ठ नेता को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: मीठे के शौकीनों के लिए बेस्ट है चुकंदर की खीर!

लाइफस्टाइल डेस्क। Beetroot Kheer Recipe - खाने के बाद...

गुलाब जल के साथ मिलाएं ये चीज, मिलेगी चमकदार त्वचा!

लाइफस्टाइल डेस्क। ग्लोइंग त्वचा हर किसी को पसंद है,...

Bharat Jodo Yatra: सुरक्षा में चूक का आरोप कांग्रेस की ओछी राजनीति, भाजपा का जवाब

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज कांग्रेस पार्टी के...

Kuldeep Sengar को अब दो हिस्सों में ज़मानत

उन्नाव रेप कांड के दोषी और बीजेपी के पूर्व...