Maharashtra Political Crisis Live: एनसीपी-कांग्रेस का साथ छोड़ने को शिवसेना तैयार

 
Maharashtra Political Crisis Live

क्या उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के आगे हथियार डाल दिए हैं या फिर महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीति का यही परिणाम होना था. सुगबुगाहट तो पहले दिन से थी कि ऐसा हो सकता है. आज शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कह भी दिया कि शिवसेना महा विकास अघाड़ी गठबंधन से निकलने को तैयार है. बाग़ी शिवसेना विधायकों की भी पहली मांग यही थी कि शिवसेना MVA से बाहर निकले। 

Read also: Lok Sabha Rampur By-Election: आजम खान बोले,'हमसे बड़ा अपराधी गुंडा कौन'

आज शिवसेना विधायकों की मीटिंग जिसमें सिर्फ 13 विधायकों के पहुँचने की बात कही जा रही है, आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने भागी विधायकों से 24 घंटे के अंदर लौटने की अपील की, साथ ही यह भी कहा कि हम महा विकास अघाड़ी से निकलने के बारे में सोचेंगे। राउत का लहजा दिखने में थोड़ा नरम और थोड़ा गर्म वाला नज़र आ रहा था. एक तरफ वो वार्निंग वाले लहजे में बागियों को कह रहे थे कि मुंबई आने की इन लोगों में हिम्मत नहीं है, अगर हिम्मत है तो वापस आइये और उद्धव ठाकरे के सामने अपनी बातें रखिये, वहीँ साथ में यह भी कह रहे थे कि बागियों के लौटने पर MVA से निकलने पर शिव सेना विचार करेगी.

Read also: President Election 2022 India: दिल्ली प्रवास पर धामी,राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मू के नामांकन में होंगे शामिल

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि एकनाथ शिंदे के साथ मौजूद विधायकों को अगर ऐसा लगता है कि उनको MVA में नहीं रहना चाहिए तो मुंबई आकर उद्धव ठाकरे के साथ चर्चा कीजिये. गुवाहाटी में बैठकर पत्राचार करने से समस्या हल नहीं होगी। संजय राउत ने कहा कि अगर शिवसेना के विधायक यही चाहते हैं तो उन्हें 24 घंटे का समय दिया जाता है, वह मुंबई लौटें। हमें सत्ता से कोई मोह नहीं, हम उसे छोड़ने के लिए तैयार हैं.