तानाशाह के हर फरमान से लड़ते हुए हमें आगे बढ़ना है: राहुल

 
Rahul Gandhi

नेशनल हेराल्ड ऑफिस और एक दर्जन अन्य ठिकानों पर आज हुई ED की छापेमारी के बीच कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला है. राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को अपरोक्ष रूप से तानाशाह बताते हुए कहा कि उनके उनके हर फरमान से हमें लड़ना है और आगे बढ़ना है. राहुल ने कहा कि सरकार चाहती है बिना सवाल किए आप तानाशाह की हर बात को मानें। लेकिन इनकी तानशाही सहने और इनसे डरने की जरुरत नहीं है। राहुल ने कहा, ये वो डरपोक हैं जो आपकी शक्ति और एकता से डरते हैं, इसलिए अगर अगर एकजुट हो कर इनका सामना करोगे, तो ये डर जाएंगे। 

कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “कांग्रेस आपकी आवाज है, और आप कांग्रेस की ताकत, इसलिए खुद को अकेला मत समझना। उन्होंने आगे कहा कि तानाशाह के हर फरमान से हमें लड़ना है। आपके लिए मैं और कांग्रेस पार्टी सदा लड़ते आ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। राहुल गाँधी ने कहा कि केंद्र सरकार की हर गलत नीति का आपके जीवन पर असर पड़ रहा है। आप अच्छे से जानते हैं कि आज देश में किन मुद्दों पर विचार-विमर्श होना चाहिए. 

Read also: Monkeypox Cases News: तेजी से बढ़ रहे मंकीपॉक्स को लेकर डब्ल्यूएचओ ने दिए ये निर्देश,केरल में मिला एक और मरीज

देश में बढ़ती बेरोज़गारी की महामारी पर राहुल गांधी ने कहा कि करोड़ों परिवारों के पास स्थिर आय का कोई भी साधन अब नहीं बचा है। लेकिन केंद्र सरकार एक 'अहंकारी राजा' की इमेज चमकाने में अरबों रुपए फूंके डाल रही है। आम आदमी की आय पर महंगाई और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ सीधा प्रहार है। राहुल ने कि आज की सच्चाई  ये है कि आम आदमी अपने सपनों के लिए नहीं सिर्फ 2 वक्त की रोटी के लिए जूझ रहा है।