Sergical Strike पर बयान देकर बुरे फंसे दिग्विजय, राहुल ने भी झाड़ा पल्ला

पॉलिटिक्सSergical Strike पर बयान देकर बुरे फंसे दिग्विजय, राहुल ने भी झाड़ा...

Date:

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर गड़े मुर्दे उखाड़ने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की कांग्रेस पार्टी द्वारा ही फ़ज़ीहत की जा रही है. पहले जयराम रमेश ने दिग्विजय सिंह को इस मुद्दे पर बात करने से सबके सामने रोक दिया और पत्रकार से कहा डोंट डाइवर्ट वहीँ अब कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने स्पष्ट कर दिया है कि वो दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं है. राहुल ने कहा कि ये दिग्विजय सिंह के खुद के विचार हो सकते हैं कांग्रेस पार्टी के नहीं.

दिग्गी राजा के बयान पर कांग्रेस की सफाई

बता दें कि दिग्विजय सिंह के बयान के बाद मीडिया और भाजपा कल से लगातार इसे मुद्दा बनाने पर लगी हुई है लेकिन कांग्रेस पार्टी दिग्विजय सिंह के बयान को किसी तरह से तूल नहीं देना चाहती। कांग्रेस नेता जयराम रमेश इसपर पहले ही सफाई दे चुके हैं और इसे दिग्विजय सिंह की व्यक्तिगत राय बताया है, कल जब मीडिया ने यात्रा में चल रहे दिग्विजय सिंह से जब उनके बयान पर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो साथ चल रहे जयराम रमेश ने बीच में आकर पत्रकार के माइक को हटा दिया और पत्रकार से कहा डोंट डाइवर्ट। इसके बाद वो लगातार पत्रकारों को दिग्विजय सिंह से दूर करते हुए नज़र आये.

भाजपा ने राहुल को घेरा

बाद में जयराम रमेश ने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस पार्टी ने अपना स्टैंड पहले भी क्लियर किया था और अब भी क्लियर किया है, कांग्रेस पार्टी हमेशा सेना के साथ रही है. जयराम रमेश ने कहा कि इस मामले में मिडिया को और ज़्यादा जानकारी चाहिए तो वो प्रधानमंत्री से जाकर सवाल करे. वहीँ भाजपा प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने पत्रकार वार्ता में दिग्विजय के बयान पर राहुल गाँधी को घेरते हुए कहा कि उनके नेताओं के बयानों से आतंकियों के हौसले बुलंद होते हैं. उन्होंने सवाल किया कि यह भारत जोड़ो यात्रा है या फिर भारत तोड़ो यात्रा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Joshimath: जोशीमठ शहर अंदर से खोखला, कभी भी गिर सकता है 30 प्रतिशत हिस्सा

जोशीमठ। भू-धंसाव वाला शहर जोशीमठ का बड़ा हिस्सा खोखला...

Ramcharit Manas controversy: इस्लाम अपना ले मौर्य परिवार, भाजपा सांसद की सलाह

रामचरित मानस पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के...

Team India के हॉकी कोच ने अपनी टीम के साथ दिया इस्तीफ़ा

भारत में खेले गए FIH हॉकी विश्व कप को...

Namrata Malla ने उड़ाए फैंस के होश, देखे ये बोल्ड तस्वीरें!

एंटरटेनमेंट डेस्क - Namrata Malla ने बेहद ही हॉट...