दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अराजकता का प्रतीक— अनुराग ठाकुर

पॉलिटिक्सदिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अराजकता का प्रतीक— अनुराग ठाकुर

Date:

शिमला। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज शनिवार को शिमला में कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने एक प्रेसवार्ता में कहा कि कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। भाजपा के पास आठ साल की केंद्र व पांच वर्ष की राज्य की सरकार है। हम प्रदेश में विकास करते थे तो कांग्रेस विरोध करती थी। अनुराग ने कहा कि भाजपा प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प अभियान चलाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी है। भाजपा ने प्रदेश में ईमानदारी से विकास कार्य करवाए हैं। अनुराग ठाकुर ने शिमला में दूरदर्शन कॉन्क्लेव में भाग लिया।

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग नोटों पर लक्ष्मी और गणेश की फोटो की बात करते हैं, वो और उनकी पार्टी के नेता भगवान राम मंदिर का विरोध करने वाले हैं। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले आप पार्टी के ही लोग हैं। उन्होंने केजरीवाल को अराजकता का प्रतीक बताया। अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल से सवाल किया कि मौलवियों को पैसा दिया जाता है तो पुजारियों को क्यों नहीं देते।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी चुनाव में जब टिकट बांटा जाता है तो सबकी चुनाव लड़ने की इच्छाएं होती हैं लेकिन टिकट सबको नहीं मिलता है। कई बार पार्टी में कुछ ऐसे वरिष्ठ नेता भी होते हैं जो निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं ऐसे लोगों को पार्टी मनाने का प्रयास कर रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ind vs NZ: इकाना में बराबरी के लिए उतरेगी टीम इंडिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारत और न्यूजीलैंड...

Monalisa के ये बोल्ड लुक हो रहे है खूब वायरल!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Monalisa ने हालही में अपनी कुछ हॉट...

Sanatan को राष्ट्रीय धर्म बताने पर अखिलेश का योगी से सवाल, मंदिर में जाने से क्यों रोका

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सनातन को...

PM Modi: परीक्षा पर चर्चा में कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी किसी भी मंच पर हों वो दो...