पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह मेरे पीछे हाथ धोकर पड़े : मुख्यमंत्री केजरीवाल

 
मुख्यमंत्री केजरीवाल

नई दिल्ली। आबकारी नीति को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा सीबीआई जांच की संस्तुति के बाद दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता की है। जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमितशाह मेरे पीछे हाथ धोकर पड़े हैं। उन्होंने इसके भी तीन कारण गिनाए हैं। पहला यह कि आम आदमी पार्टी ईमानदार है। जितना चाहें कीचड़ फेंको, हम पर नहीं चिपकेगा। दूसरा यह कि पंजाब जीत के बाद पूरे देश में आम आदमी पार्टी फैली है। आम आदमी पार्टी को रोकना चाहते हैं। तीसरा यह कि दिल्ली के शानदार काम इनसे देखे नहीं जा रहे हैं। 

सिंगापुर की सरकार दुनिया के सामने उनको बुलाकर यह जानना चाहती है कि हम पूरी दुनिया को बताए कि दिल्ली में कैसा काम हो रहा है। इससे अधिक गर्व की क्या बात हो सकती है। दिल्ली के काम की चर्चा दुनिया में हो रही है। ट्रंप साहब की पत्नी आई तो उन्होंने हमारे स्कूलों का निरीक्षण किया। ये हमारे दिल्ली के कामों को रोक रहे हैं। दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में खूब काम हुआ है। इसलिए पहले स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाला। अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालना चाहते हैं। मैं दिल्ली और देश के लोगों को यकीन दिलाना चाहता हूं कि काम नहीं रुकेंगे। इन्होंने सत्येंद्र जैन को दो महीने जेल में रखा। तीन महीने, चार महीने रख लें फिर निकल आएंगे। काम फिर शुरू होगा। मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं। दो महीना, तीन महीना कब तक जेल में रखेंगे। झूठा केस है, कोर्ट में जाके गिर जाएगा। डांट पड़ेगी इनको। लेकिन काम नहीं रुकेगा। 

Read also: Delhi News: LG का मुख्यमंत्री केजरीवाल को एक और झटका,नई आबकारी नीति के खिलाफ सीबीआइ जांच के आदेश

केजरीवाल ने कहा 75 साल में इन पार्टियों ने मिलकर देश को बर्बाद किया है। 75 साल में कितने देश हमसे आगे निकलकर विकास की पटरी पर दौड़ रहे हैं। क्यों, हममें कोई कमी है। सबसे टैलेंटेड लोग भारत में हैं। लेकिन इन्होंने हमें लूटा है। ये लूट जारी रखना चाहते हैं। दिल्ली से जो चिंगारी निकली है वो पूरे देश में फैलेगी जिससे देश खड़ा हो रहा है।