Lekhpal Paper Leak: पेपर लीक पर बोले भाजपा सांसद, युवाओं से खिलवाड़ कब तक?

 
varun gandhi

उत्तर प्रदेश में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने और परीक्षा में नक़ल कराने के वायरल वीडियो पर भाजपा सांसद वरुण गाँधी एकबार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमलावर हुए हैं. वरुण गाँधी ने सवाल पूछा है कि युवाओं के भविष्य के साथ शिक्षा माफिया खिलवाड़ कब तक करते रहेंगे और सरकार कब तक खामोश रहेगी? बता दें कि पेपर लीक की खबर सबसे पहले समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर आयी थी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया था. 

बता दें कि भाजपा सांसद अक्सर भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों को घेरते रहते हैं. लेखपाल भर्ती पेपर लीक मामले में अपने ट्विटर हैंडल से अपनी ही सरकार से सवाल पूछते हुए वरुण गांधी ने कहा कि UP POLICE, UPPCL, नलकूप आपरेटर, PET, UPTET, Bed, NEET आदि exam में पेपर लीक का मामला सामने आने के बाद अब नक़ल माफिया राजस्व लेखपाल की परीक्षा में भी छ गए. वरुण गाँधी ने पूछा कि आखिर कब तक शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करता रहेगा? पीलीभीत से भाजपा सांसद ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. 

Read also: Monsoon Session Live: संसद में महंगाई को लेकर विपक्ष का हंगामा, सदन दोपहर तक के लिए स्थगित

गौरतलब है कि UP STF ने रविवार को प्रदेश के कई जिलों में हो रही राजस्व लेखपाल की भर्ती परीक्षा में साल्वर बैठाने वाले अभ्यर्थियों सहित कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया था. एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने साल्वर गिरोह के सरगना विजय कांत पटेल और उसके सहयोगी दिनेश कुमार यादव और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया था. वरुण गाँधी से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पेपर लीक पर कहा था कि अब तो लगता है कि ये सब प्रदेश सरकार की ही चाल है ताकि न कोई परीक्षा पूरी हो और न लोगों को नौकरी मिले।