BJP CEC Meeting: भाजपा हाईकमान ने दिल्ली में बुलाई बड़ी बैठक,लिए जाएंगे अहम फैसले

 
BJP CEC Meeting

मेरठ। जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने के बाद से प्रदेश सरकार में भूचाल आ गया है। बता दें कि प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने अपना इस्तीफा गृहमंत्री अमित शाह को भेजा है। जिसमें उन्होंने जलशक्ति मंत्रालय के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। मामले की गूंज दिल्ली तक पहुंंची तो भाजपा हाईकमान ने दिल्ली में एक बैठक इुलाई है।

Read also: Hajj Yatra 2022: बिना मास्क के हज कर सकेंगे जायरीन, सऊदी सरकार ने हटाया प्रतिबंध

जिसमें उप्र सरकार में चल रहे सियासी घटनाक्रम के मददेनजर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने तो यहां तक आरोप लगाए हैं कि उनको विभाग की बैठक में नहीं बुलाया जाता। दिनेश खटीक ने पत्र में ये भी आरोप लगाया है कि सिंचाई और जलशक्ति विभाग के तबादलों में भ्रष्टाचार हुआ है।


उन्होंने पत्र में आगे लिखा है कि अनिल गर्ग उनका फोन काट देते हैं। अनिल गर्ग ने मंत्री और जनप्रतिनिधि का अपमान किया है और वो दलित होने के नाते दिनेश खटीक के साथ विभाग में भेदभाव करते हैं। दलित समाज को अधिकारी सम्मान नहीं देते हैं। दिनेश खटीक ने कहा कि नमामि गंगे के तहत विभाग में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ अब जलशक्ति विभाग की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराई जाए।

Read also: UP Latest News: गजब! योगी की सरकार में हिस्ट्रीशीटर थाने में मना रहे थानेदार का जन्मदिन, काट रहे केक


दिनेश खटीक के गृहमंत्री को भेजे गए इस्तीफा और  पीडब्ल्यूडी मंत्रालय में भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली हाई कमान ने अब अगले 24 घंटे में एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, बीएल संतोष संगठन महामंत्री, भाजपा अध्यक्ष सहित उत्तर प्रदेश के प्रमुख नेता शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।