President Remark Row: कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के माफी मांगने पर अड़ी भाजपा,राष्ट्रपति मुर्मू से मिली ईरानी

 
President Remark Row

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पर टिप्पणी को लेकर बवाल थमा नहीं है। भाजपा नेता अभी भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा माफी की मांग पर अड़े हैं। राष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। राष्ट्रपति के साथ स्मृति ईरानी के अलावा केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र मुंजापारा और जान बारला भी मुलाकात की है। स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति के साथ मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट की हैं। स्मृति ने ट्वीट कर कहा कि देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के साथ मुलाकात का सौभाग्य प्राप्त हुआ। 

Read also: Terrorist in Assam: असम में अल—कायदा ने मजबूत की अपनी जड़े, 11 लोगों को हिरासत में लिया

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। स्मृति ने कहा कि सोनिया गांधी ने द्रौपदी मुर्मू के अपमान को मंजूरी दी है। उन्होंने ये भी कहा कि राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनते ही द्रौपदी मुर्मु कांग्रेस पार्टी के घृणा का केंद्र बन गईं थीं। कांग्रेस नेताओं ने मुर्मु को कठपुतली कहा है। अपने बयान पर विवाद के बाद अधीर रंजन चौधरी ने सफाई दी है। उन्होंने राष्ट्रपति से मुलाकात की बात भी कही है। अधीर ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर टिप्पणी नहीं की है। यह गलती से हुआ है। उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रपति का अपमान करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। चौधरी ने कहा कि अगर राष्ट्रपति को गलत लगा तो वो व्यक्तिगत तौर पर उनसे मिलकर माफी मांगेगे। वे चाहें तो मुझे फांसी दे सकती हैं मैं सजा भुगतने को तैयार हूं।