लक्ष्मी गणेश वाले बयान पर घिरे Arvind Kejriwal, भाजपा ने बताया चुनावी हिन्दू

पॉलिटिक्सलक्ष्मी गणेश वाले बयान पर घिरे Arvind Kejriwal, भाजपा ने बताया चुनावी...

Date:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के हिन्दू कार्ड के खिलाफ भाजपा, कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है, भाजपा ने जहाँ केजरीवाल को चुनावी हिन्दू बताया है वहीँ कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बी टीम बताया है. बता दें कि केजरीवाल ने भारतीय करेंसी पर देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की फोटो लगाने की मांग केंद्र सरकार से की है. केजरीवाल के इस बयान के खिलाफ मोर्चा खोलने वालों समाजवादी पार्टी भी शामिल है.

केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उन्हें चुनावी हिंदू बताया है और कहा कि चुनाव के समय वो हिन्दू बनने का नाटक करते हैं. वहीँ हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि आखिरकार लक्ष्मी के पुजारी केजरीवाल के होठों पर बात करेंसी की बात आ ही गई. बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने भी इस मामले में ट्वीट किया है, मालवीय ने कहा कि दीवाली पर दिल्ली में पटाखे बैन करने का फतवा देने वाले केजरीवाल कट्टर हिंदू विरोधी हैं.

दूसरी तरफ कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने कहा है कि AAP के सभी फैसले भाजपा ही लेती है. उन्होंने इसे केजरीवाल की राजनीति मांग बताया और कहा कि यह सब गुजरात चुनाव के लिए किया जा रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता ने इसी के साथ भाजपा को भी घेरते हुए कहा कि उसने देवी लक्ष्मी का अपमान किया है इसीलिए देश की जीडीपी पटरी पर नहीं लौट पाई. वहीँ कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आम आदमी पार्टी को बीजेपी और आरएसएस की बी टीम बताते हुए कहा कि दरअसल ये मांग केजरीवाल की वोट की ओछी राजनीति है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी तो इससे आगे बढ़ गए, उन्होंने कहा कि करेंसी पर केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए इससे देश में और समृद्धि आएगी. भाजपा और कांग्रेस के साथ ही समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा है कि दरअसल चुनाव के माहौल में केजरीवाल अन्य लोगों की तरह अपने आपको सबसे बड़ा हिंदू साबित करने में लगे हैं . उन्होंने कहा कि देवी देवता हमारे दिल में बस्ते हैं उन्हें नोट पर प्रिंट करने की जरूरत नहीं है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA WC 2022: ग्रुप D से ऑस्ट्रेलिया-पोलैंड अंतिम 16 में

ऑस्ट्रेलिया ने डेनमार्क जैसी धुरंधर टीम को 1-0 से...

Eng vs Pak: पाक गेंदबाज़ों की बेरहमी से धुनाई, टेस्ट के पहले दिन पहली बार बना 500+ का स्कोर

पाकिस्तान की गेंदबाज़ी को दुनिया में बेहरीन श्रेणी में...

Slowest Train in India: जाने भारत की सबसे धीमी ट्रेन के बारे में !

लाइफस्टाइल डेस्क। Slowest Train in India - भारत में...