Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस ने गुजरात को झोंका दंगो की आग में: अमित शाह

 
Gujarat Chunavi Dangal

गुजरात मे चुनाव से पूर्व सियासी सरगर्मी तेज हो गई है  पक्ष विपक्ष लगातार एक दूसरे पर सियासी बाण छोड़ रहा है। अभी हाल ही में जहाँ कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा था वही कल गुजरात में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस की खूब लताड़ लगाई उन्होंने कहा जब गुजरात मे कांग्रेस की सत्ता थी तो इसने विकास के मद्दे पर काम नहीं किया और प्रदेश में महज दंगे फैलाए। गुजरात मे कांग्रेस में महज पार्टी के लोगो को आपस मे लड़वाया और दंगो को गति देकर अपने स्वार्थ की रोटियां सेंकी। 


उन्होंने आगे कहा गुजरात जब तक सत्ता नरेंद्र मोदी के हाँथ में नहीं थी यहां न तो कोई मुख्यमंत्री टिक पाया और न जनता ने सुकून की सांस ली। आय दिन गुजरात आग में जलता रहा। जब गुजरात मे कांग्रेस की सत्ता थी तो गुजरात मे सांप्रदायिक दंगे होते थे और कर्फ्यू लगा रहता था। साथ ही अंतरराष्ट्रीय सीमा से नशीली दवाओं, हथियारों और आरडीएक्स की तस्करी होती थी।

Read also: Rajya Sabha elections :यूपी से तीन लोगों को राज्यसभा भेजेगी कांग्रेस, उम्मीदवारों के नामों का एलान

यह एक ऐसी सरकार थी जिसने बिना मतलब में गुजरात को दंगे का गढ़ बनाया और गुजरात को साम्प्रदायिक हिंसा की आग में झोंक दिया। लेकिन गुजरात मे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली तो गुजरात का परिदृश्य बदल गया गुजरात ने विकास के पथ पर कदम रखा और गुजरात की छवि पूरे देश मे बदल गई। भाजपा के नेतृत्व में गुजरात ने विकास के पथ पर काम किया है और आज गुजरात विकास के साथ आगे बढ़ रहा है।