Thursday, October 28, 2021
Homeपॉलिटिक्सरामदास अठावले पायल घोष से मिले, अभिनेत्री के लिए मांगी पुलिस सुरक्षा

रामदास अठावले पायल घोष से मिले, अभिनेत्री के लिए मांगी पुलिस सुरक्षा

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने यहां मंगलवार को अभिनेत्री पायल घोष से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर दावा करने के बाद स्थिति का जायजा लेने गए थे कि सोमवार रात को नकाबपोश लोगों ने उन पर हमला किया था, जब वह एक मेडिकल स्टोर में प्रवेश कर रही थीं।

पायल घोष अक्टूबर 2020 से अठावले के रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया गुट की सदस्य हैं। वह पार्टी की महिला विंग की उपाध्यक्ष हैं। 2014 में एक अन्य अभिनेत्री राखी सावंत ने भी यही पद संभाला था।

अठावले ने ट्विटर पर मांग की कि घोष को पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए। उन्होंने ट्वीट किया, हम अज्ञात पुरुषों द्वारा अभिनेत्री पायल घोष पर हमले की निंदा करते हैं। उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए। आज, मैंने पायल घोष से मुलाकात की और स्थिति का जायजा लिया।

दिन में पहले आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में पायल ने घटना के बारे में बताया और कहा, उन्होंने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। मैं घबरा गई और चिल्लाई, तभी रॉड मेरे हाथ पर गिर गई। जाहिर तौर पर उनकी बोतल में तेजाब था। यह एक मानसिक आघात की तरह है। भगवान का शुक्र है, यह एक सार्वजनिक स्थान था और मैं चिल्लाई और ये नकाबपोश लोग डर गए।

अभिनेत्री, जो कुछ दक्षिणी फिल्म परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं और उन्हें हिंदी फिल्म पटेल की पंजाबी शादी (2017) में उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है। उन्होंने उस समय हलचल मचा दी थी, जब 2013 में उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

कश्यप, हालांकि अदालत में यह साबित करने में सक्षम हुए कि वह पायल घोष द्वारा उल्लिखित समय अवधि के दौरान श्रीलंका में शूटिंग कर रहे थे।

–आईएएनएस

एसजीके

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़