Thursday, October 21, 2021
Homeपॉलिटिक्सयूपी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धि बताएंगे मुख्यमंत्री, जिले में...

यूपी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धि बताएंगे मुख्यमंत्री, जिले में जुटेंगे मंत्री व सांसद

लखनऊ, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार रविवार को अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाएगी। सरकार के काम जन जन तक पहुंचाने के लिए नेताओं की फौज को मैदान में उतार दिया है।

यूपी सरकार 19 सितंबर को कार्यकाल का साढ़े चार वर्ष का समय पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लखनऊ के लोकभवन में मीडिया को अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों के को बताएंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के सारे कामों की बुकलेट भी जारी करेंगे। उनकी सरकार के मंत्रियों के साथ उत्तर प्रदेश के निवासी केन्द्रीय मंत्री, सांसद तथा राज्यसभा सदस्य जिलों में जिम्मेंदारी संभालेंगे।

योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों को अपने प्रभार वाले जिलों में बताएंगे। सभी मंत्री तथा सांसद व राज्यसभा सदस्य जिलों में दोपहर एक बजे से मीडिया को संबोधित करेंगे।

महाराजगंज में केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, मुजफ्फरनगर में केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, आगरा में केन्द्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, लखीमपुर में केन्द्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी, प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता, शाहजहांपुर में सांसद अरुण सागर तथा संत कबीर नगर में सांसद प्रवीण निषाद प्रेस ब्रीफिंग करेंगे।

इटावा में सांसद रामशंकर कठेरिया, पीलीभीत में सांसद वरुण गांधी, बाराबंकी में सासंद उपेन्द्र रावत, अम्बेडक नगर में राज्यसभा सदस्य जयप्रकाश निषाद, गौतम बुद्ध नगर में सांसद डॉ. महेश चन्द्र शर्मा, बरेली में सांसद संतोष कुमार गंगवार, फिरोजाबाद में सांसद चंद्र सेन जादौन, कुशीनगर में सांसद विजय दुबे, मुरादाबाद में राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम, कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक, बहराइच में सांसद अक्षयवरलाल गोंड तथा झांसी में सांसद अनुराग शर्मा मीडिया से वार्ता करेंगे। आजमगढ़ में राज्यसभा सदस्य सुरेन्द्र नागर, मेरठ में राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर, उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज तथा कानपुर में सांसद सत्यदेव पचौरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

–आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़