Thursday, October 21, 2021
Homeपॉलिटिक्सपंजाब के मुख्यमंत्री और सिद्धू ने चार्टर्ड विमान से की यात्रा, शिअद...

पंजाब के मुख्यमंत्री और सिद्धू ने चार्टर्ड विमान से की यात्रा, शिअद ने साधा निशाना

चंडीगढ़, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पदभार ग्रहण करने के एक दिन बाद मंगलवार को चंडीगढ़ से दिल्ली जाने के लिए चार्टर्ड विमान से यात्रा की, जिसके बाद वह आलोचनाओं से घिर गए।

चन्नी ने अपनी सरकार को गरीबों का प्रतिनिधि बताया है और यह भी कहा है कि उन्होंने अपने शुरुआती जीवन में खुद एक रिक्शा चलाया था। हालांकि अब पार्टी नेताओं से मिलने के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली तक की यात्रा के लिए बेहद महंगे और लग्जरी माने जाने वाले एक विशेष चार्टर्ड जेट का विकल्प चुनने पर वह विपक्षी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के निशाने पर आ गए हैं। उनके साथ विमान में पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद थे, जिन्हें अब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

चन्नी और सिद्धू के साथ उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने भी विमान में यात्रा की।

सिद्धू द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की गई एक तस्वीर में उन्होंने लिखा, कर्तव्य पालन के क्रम में (इन लाइन ऑफ ड्यूटी)!!

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए, विपक्षी दल शिरोमणि अकाली दल ने चार्टर्ड विमान किराए पर लेने की आवश्यकता पर सवाल उठाया है।

शिअद ने एक ट्वीट में कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, यह कहने के बाद कि वे आम आदमी के साथ खड़े हैं, कांग्रेस नेता चंडीगढ़ से दिल्ली तक सिर्फ 250 किलोमीटर दूरी तक की यात्रा के लिए निजी विमान लेते हैं। क्या कोई सामान्य उड़ान या कार नहीं हैं, जिनका इस्तेमाल किया जा सके? या फिर यह दिखावा गांधी परिवार की दिल्ली दरबार संस्कृति के प्रचार के उद्देश्य से है?

मुख्यमंत्री चन्नी, जो राज्य के पहले दलित सीएम बने हैं, ने सोमवार को कहा था कि उनकी सरकार आम आदमी, ईमानदार, रेत माफियाओं से मुक्त और गरीबों की प्रतिनिधि है।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़