depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बिजनौर, नगीना और मुरादाबाद के बगल में पीएम मोदी की चुनावी सभा

उत्तर प्रदेशबिजनौर, नगीना और मुरादाबाद के बगल में पीएम मोदी की चुनावी सभा

Date:

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज पूरे देश में 102 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भी वेस्ट यूपी की आठ सीटों सहारनपुर, कैराना, मुज़फ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में मतदान हो रहा है। वहीँ आज प्रधानमंत्री मोदी की अमरोहा में चुनावी रैली चल रही है. अमरोहा से बिजनौर, नगीना और मुरादाबाद लगा हुआ है, ऐसे में सपा नेता टी हसन ने प्रधानमंत्री मोदी मतदान के दिन मतदान वाली सीटों के बगल में चुनावी सभा करने पर सवाल उठाया है और चुनाव आयोग से इस मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करने को कहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री हमेशा चुनाव में ऐसा ही करते हैं, विशेषकर उत्तर प्रदेश में वो मतदान वाले दिन मतदान के पास वाली सीट पर चुनावी सभा करते हैं जिसे नेशनल चैनलों पर लाइव दिखाया जाता है। इस सम्बन्ध में चुनाव आयोग से कई बार शिकायत की गयी मगर चुनाव मैनुअल का हवाला देते हुए चुनाव आयोग ने कभी कोई निर्देश नहीं जारी किया।

प्रधानमंत्री ने अमरोहा पश्चिमी यूपी के दंगों की याद दिलाते हुए कहा कि इंडी गठबंधन में शामिल लोग तुष्टिकरण का खेल खेलते हैं, सनातन से घृणा करते हैं।प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने समुद्र में नीचे जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की तो कांग्रेस के युवराज उसका मज़ाक उड़ाते हैं, कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। ये लोग हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, अयोध्या में राम मंदिर बना तो इंडि गठबंधन की पार्टियों ने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये लोग राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दुनिया की कोई ताकत संविधान को खत्म नहीं कर सकती: राहुल गाँधी

बोलांगीर, ओडिसा में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने संविधान...

टी 20 विश्व कप में शान्तो करेंगे बांग्लादेश की कप्तानी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए...