depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पीएम मोदी बोले- माँ गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है

नेशनलपीएम मोदी बोले- माँ गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में कहा था कि उन्हें माँ गंगा ने बुलाया है और अब 2024 में कहा कि माँ गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है. प्रधानमंत्री ने इससे कुछ दिन पहले भी कहा था कि उन्हें परमात्मा ने किसी विशेष काम के लिए धरती पर भेजा है. माँ गंगा के गोद लेने की बात प्रधानमंत्री ने आज वाराणसी में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन में की . इस सम्मेलन में करीब 25 हजार से ज्यादा महिलाएं शामिल हुई.

महिलाओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेता खुलेआम कहते हैं कि हिंदुओं में जो शक्ति है, उस शक्ति का विनाश करके रहूंगा। लेकिन 4 जून के बाद मोदी सरकार आपकी (महिलाओं) शक्ति को महाशक्ति बनाकर रहेगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों की पहचान एक गाने से खूब होती है और वो गाना बहुत लोकप्रिय रहा है- महंगाई डायन खाये जात है. कांग्रेस सरकार आई होती तो आज आपकी रसोई का बजट दो से तीन गुना बढ़ चुका होता। लेकिन ये गरीब का बेटा लगातार प्रयास करता है कि आपके खर्चे कम हों और बचत ज्यादा से ज्यादा बढ़े, इसलिए मोदी ने मुफ्त राशन की योजना चलाई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहली बार केंद्र में ऐसी सरकार आई है, जिसने महिलाओं के सम्मान की चिंता की। उनको इज्जत घर बनाकर दिए, गरीब महिलाओं के लिए बैंक खाते खुलवाए। 4 करोड़ से ज्यादा घरों का निर्माण करवाया और उसकी रजिस्ट्री महिलाओं के नाम पर हुई। इससे नारीशक्ति को नया आत्मविश्वास मिला। यही मेरा मिशन था, यही मेरी सोच थी। पिछले 10 साल में पहली बार सरकार की नीतियों से लेकर निर्णयों तक, हमारी माताएं-बहनें केंद्र में आईं हैं। भले ही इस पर उतनी चर्चा न हो पाई हो।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NCERT ने 12वीं की बुक से हटाई अयोध्या से जुड़ी कई डिटेल्स, मचा हंगामा

एनसीईआरटी की कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक...

Amway India ने International Yoga Day मनाया: बेहतर कल के लिए स्वस्थ आदतों को बढ़ावा दिया

लखनऊ: स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने की निरंतर...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...