depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पीएम मोदी ने कहा, चुनाव में इंडी गठबंधन कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा

पॉलिटिक्सपीएम मोदी ने कहा, चुनाव में इंडी गठबंधन कहीं दिखाई नहीं पड़...

Date:

कांग्रेस के न्याय पत्र को तुष्टि पत्र का नाम देते हुए आज बिहार के नवादा में एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उसपर मुस्लिम लीग की छाप नज़र आ रही है। प्रधानमंत्री ने चुनाव में पाकिस्तान की इंट्री करते हुए कहा कि इंडिया को आँख दिखाने वालों के यहाँ आज आटे के लाले पड़े हैं. कल राजनाथ सिंह ने भी कहा था कि कोई आतंकवादी भागकर पाकिस्तान गया तो उसे घुसकर मारेंगे।

प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन को देशविरोधी ताकतों का ठिकाना बताते हुए कहा कि उसके पास न तो विजन है और न विश्वसनीयता है. प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में सिर फुटव्वल चल रही है, उन्होंने इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा, लगता है सब ठन्डे पड़ गए हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन वालों को नहीं पता कि वहां प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है. इंडिया गठबंधन को सनातन विरोधी बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राम विरोधी है, उसने राम मंदिर का विरोध किया, राम मंदिर के निर्माण में रोड़े अटकाए, प्रधानमंत्री ने सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी को हमारी विरासत से परेशानी क्यों है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन को मोदी की गारंटियां पसंद नहीं आ रही हैं। कांग्रेस के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए। ये लोग कहते हैं मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है। लगता है मोदी की गारंटियों से घबरा गए हैं? प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने की नीयत है, क्योंकि वो गारंटी पूरी करने की कोशिश करता है। प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का ठिकाना बताते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूछते हैं कि 370 का राजस्थान से क्या लेना देना। मैं उन्हें बताना चाहता हूँ कि इसी कश्मीर की रक्षा के लिए देश के कितने बिहारी नौजवान तिरंगे में लिपट कर लौटे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में लागू होगी नई तबादला नीति, कैबिनेट ने दी मंजूरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कैबिनेट बैठक में नई...

चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली, पवन कल्याण बने उपमुख़्यमंत्री

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...

कांग्रेस की निगाह अब तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों पर

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज देश की...