depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

उत्तराखंड में पीएम मोदी: तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और कड़ा प्रहार

उत्तराखंडउत्तराखंड में पीएम मोदी: तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और कड़ा प्रहार

Date:

PM Modi in Uttarakhand: उत्तराखंड के रुद्रपुर और उधमसिंह नगर में आज चुनावी जनसभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी दलों पर बड़ा हमला किया. प्रधानमंत्री ने साफ शब्दों ने कहा किसी भी हाल में भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे, उन्होंने कहा ये मोदी की गारंटी है कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और कड़ा प्रहार होगा .

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड को हर हाल में विकसित राज्य बनाना है. आज उत्तराखंड में जिस तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं उतने आजादी के बाद कभी नहीं हुए . प्रधानमंत्री ने कहा कि धामी सरकार हर क्षेत्र में आगे बढ़ा रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार की नीयत सही है और नीयत सही होने से नतीजे भी सही होते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने देश को दुनिया की तीसरा अर्थव्यवस्था बनाने का वादा किया है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब तक मोदी सरकार ने उत्तराखंड में घर घर में लोगों को स्वाभिमान से जीने का हक दिया है. अब हम उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त बिजली योजना की मदद देने का जा रहे हैं. घरों में जीरो बिजली बिल आएगा तो लोगों को आमदनी भी होगी. उन्होंने कहा कि आपका सपना ही हमारी सरकार का संकल्प है. आज किसानों और महिला स्वयं सहायता समूह को ड्रोन योजना से जोड़ा जा रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में भी कच्चाथीवु द्वीप को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर भी विपक्ष पर हमला किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम कहते हैं कि भ्रष्टाचार को हटाओ लेकिन विरोधी कहते हैं कि भ्रष्टाचार बचाओ.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी जी की रैली में वरुण को ढूंढ रहे थे कैमरे

आज प्रधानमंत्री मोदी की पीलीभीत में चुनावी रैली थी,...

सोने में तेजी जारी, कीमत 71,500 रुपये तक पहुंची

सोने की कीमतों में बढ़ोतरी जारी है. 24 कैरेट...

तो क्या हल हो गयी अमेठी की पहेली?

अमित बिश्नोईलगता है कि अमेठी से कांग्रेस पार्टी किसे...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...