depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पायलट ने फिर दोहराई भाजपा में न जाने की बात

फीचर्डपायलट ने फिर दोहराई भाजपा में न जाने की बात

Date:


पायलट ने फिर दोहराई भाजपा में न जाने की बात

जयपुर: पार्टी के खिलाफ बगावत कर रहे कांग्रेस नेता सचिन पायलट लगातार यह कह रहे हैं कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं. पायलट ने बुधवार को फिर कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान की नज़र में उनकी छवि खराब करने की कोशिश में बीजेपी के साथ दिखाया जा रहा है. पायलट ने कहा, ‘मुझे बीजेपी के साथ दिखाना पार्टी हाई कमान की नज़र में मेरी छवि ख़राब करने की कोशिश है’.

मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी का सदस्य
पायलट ने कहा, ‘मैं यह साफ करना चाहूंगा कि मेरी बीजेपी में शामिल होने की कोई योजना नहीं है. बीजेपी के साथ लिंक करके मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी का सदस्य हूं.’ पायलट ने आगे कहा, ‘आगे क्या करना है, इस पर फैसला ले रहे हैं. मैं राजस्थान के लोगों की सेवा करना चाहता हूं.’

प्रेस कांफ्रेंस टाली
पायलट ने यह भी कहा कि वो बुधवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रहे हैं. ऐसी खबर थी कि पायलट आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

भाजपा में जाने की थीं अटकलें
बीते रविवार को ही सचिन पायलट दिल्ली पहुंचे थे. जानकारी थी कि उनके साथ कुछ विधायक भी हैं. उसी दिन खबरें आई थीं कि पायलट बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. उनके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने को लेकर भी खबरें आ रही थीं. लेकिन पायलट के करीबी सूत्रों के हवाले से सफाई आई थी कि पायलट का बीजेपी जॉइन करने का कोई इरादा नहीं है. हालांकि, इतना तो रविवार को ही साफ हो गया था कि पायलट इस बार आर-पार के मूड में हैं.

कांग्रेस ने की थी कार्रवाई
बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पायलट को डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटा दिया था, जिसके बाद पायलट ने एक ट्वीट में कहा था कि ‘सत्य परेशान हो सकता है. पराजित नहीं’. अब देखना है कि पायलट अगला कदम क्या उठाते हैं और अशोक गहलोत को राजस्थान की राजनीति में और क्या-क्या देखना है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा बनीं विंबलडन चैम्पियन

बारबोरा क्रेजिकोवा ने दूसरे सेट में मिली हार से...

मंहगाई की मार: थोक मुद्रास्फीति 16 महीनों की नयी ऊँचाई पर

15 जुलाई को सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार,...

कांग्रेस के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, बीकेटीसी का आरोप

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) ने बुधवार को आरोप...

योगी सरकार का फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर 2027 तक जारी रहेगी सब्सिडी

उत्तर प्रदेश सरकार की योगी सरकार ने अपनी इलेक्ट्रिक...