depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मार्च में भी बायजू कर्मचारियों को आंशिक भुगतान

फीचर्डमार्च में भी बायजू कर्मचारियों को आंशिक भुगतान

Date:

संकटग्रस्त एडटेक कंपनी बायजू ने कर्मचारियों को मार्च के लिए आंशिक वेतन का भुगतान किया है। बता दें कि नकदी की कमी से जूझ रही एडटेक कंपनी ने फरवरी के लिए वेतन का आंशिक भुगतान किया था और मार्च के भुगतान में भी देरी की थी।

“शुरुआत में, जब उन्होंने सैलरी शुरू किया, तो उन्होंने दो टीमों – आईआरटी (समस्या समाधान टीम) और बीटीसी (बायजू के ट्यूशन सेंटर) को पूरा वेतन दिया। उसके बाद किसी को भी (कोई वेतन) नहीं मिला और हाल ही में (20 अप्रैल को) बचे हुए लोगों को आधा वेतन मिला।

यह घटनाक्रम बायजू के चार निवेशकों द्वारा दायर उत्पीड़न और कुप्रबंधन याचिका पर नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) में 23 अप्रैल को होने वाली सुनवाई से पहले आया है। याचिका प्रोसस एनवी, पीक एक्सवी पार्टनर्स, जनरल अटलांटिक और सोफिना एसए द्वारा दायर की गई थी, जिन्होंने 225 मिलियन डॉलर के पोस्ट-मनी वैल्यूएशन पर 200 मिलियन डॉलर जुटाने के कंपनी के फैसले का विरोध किया था, जो बायजू के 22 बिलियन डॉलर के आखिरी फंडिंग राउंड वैल्यूएशन से 99 प्रतिशत कम है। .

कंपनी के एक करीबी सूत्र ने कहा कि कंपनी के संस्थापक और सीईओ बायजू रवींद्रन ने मार्च के पेरोल के लिए अधिक व्यक्तिगत ऋण लिया है। यह तब होता है जब हाल ही में समाप्त हुए राइट्स इश्यू से जुटाई गई धनराशि एनसीएलटी के आदेश के अनुसार उपरोक्त उल्लिखित मामले के निपटान तक एक एस्क्रो खाते में बंधी होती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

देश में 62, यूपी में 56.35 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आज 10 राज्यों...

लगातार दूसरे दिन भारतीय शेयर बाजार तेज़ी में बंद

भारतीय शेयर बाजार में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन...

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच सालों से पश्चिम बंगाल में...