depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Oppo A15s का नया वेरिएंट भारत में हुआ लाॅन्च, जाने क्या होगा ख़ास

टेक्नोलॉजीOppo A15s का नया वेरिएंट भारत में हुआ लाॅन्च, जाने क्या होगा...

Date:

Oppo ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Oppo A15s लाॅन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नया स्टोरेज माॅडल भी बाजार में उतार दिया है। अभी तक यह 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल में उपलब्ध था। हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर नए वेरिएंट अभी लिस्ट नहीं किया गया है लेकिन Amazon India पर यह सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। 

Oppo A15s के नए वेरिएंट की कीमत

Oppo A15s स्मार्टफोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज माॅडल में लाॅन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत 12,490 रुपये है। जबकि 4GB और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,490 रुपये है। यह स्मार्टफोन डायनेमिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Oppo A15s के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A15s स्मार्टफोन में वाॅटरड्राॅप डिजाइन के साथ 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लाॅट मौजूद है जिसकी मदद से यूजर्स एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediTek Helio P35 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Oppo A15s स्मार्टफोन में स्कावयर शेप में एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो कि एआई ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ आता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Oppo  A15s स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, 3.5mm आॅडियो जैक और ड्यूल सिम आदि दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन का वजन मात्र 175 ग्राम है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुड़भेड़ में पांच जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा जिले में...