depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ola electric scooter ने मात्र 24 घंटे मे तोड़े बुकिंग के सारे रिकार्ड

टेक्नोलॉजीOla electric scooter ने मात्र 24 घंटे मे तोड़े बुकिंग के सारे...

Date:


Ola electric scooter ने मात्र 24 घंटे मे तोड़े बुकिंग के सारे रिकार्ड

Ola electric scooter को ग्राहकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। इसका अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है की Ola electric scooter के बुकिंग शुरू करते ही महज 24 घंटे के भीतर इसे 1 लाख बुकिंग मिल गई। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कस्टमर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। मात्र 499 रुपये की टोकन राशि देकर आप इसे बुक कर सकते है जो पूरी तरह से रिफंडेबल भी है। माना यह भी जा रहा है कि बुकिंग शुरू होने के बाद कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च कर सकती है।

कंपनी की तरफ से जारी बयान मे बताया गया है कि जो भी ग्राहक Ola electric scooter की Advance Booking करेंगे उन्हें डिलीवरी के दौरान प्राथमिकता भी दी जाएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कास्टमर्स को 100 से 150 KM तक का रेंज मिल सकता है। साथ ही इसमें रिमूवेबल लिथियम-ऑयन बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें क्लाउड कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील्स व् डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं, इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन भी दिया जा सकता है।

हाल ही मे एक वीडियो रिलीज किया गया था जिसमे Ola electric scooter की झलक देखने को मिली थी। इस वीडियो में तेज एक्सीलरेशन, स्कूटर का अंडर सीट स्टोरेज, और ज्यादा रेंज पर फोकस किया गया है।

Ola electric scooter को तमिलनाडु में Ola Electric के प्लांट में बनाया जा रहा है | इस प्रोडक्शन प्लांट में हर साल 1 करोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटरों को बनाया जा सकता है।

Ola Electric Scooter की बुकिंग मात्र 499 रुपये से शुरू

भारत में बनने वाली ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का ब्रिटेन, न्यूजीलैंड, यूरोप, लैटिन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया पैसिफिक में निर्यात किया जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट 2024: वित्त वर्ष 2025 के लिए राजकोषीय घाटे का लक्ष्य घटाकर 4.9%

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 23 जुलाई को 2024-25...

बजट आंकलन: सरकार पर तेदेपा, जेडीयू का दबाव तो है

अमित बिश्नोईकेंद्र की मोदी सरकार ने कल अपने नए...

बजट से पहले गिरावट में बंद हुआ बाजार

बजट से पहले अंतिम कारोबारी सत्र में निफ्टी और...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...