Site icon Buziness Bytes Hindi

हरिद्वार जेल में भी चल रहा कुख्यात सुनील राठी का दरबार, पुलिस हैरान

Haridwar jail

हरिद्वार- हरिद्वार जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है इस बार सुनील राठी के कारनामे ने जेल मैं रहते हुए भी उसके अपराध की दुनिया का कारोबार बदस्तूर जारी है, बता दिया है. मामला हरिद्वार के एक व्यापारी से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस को मिली शिकायत में बताया जा रहा है कि सुनील राठी ने खुद फोन करके रंगदारी मांगी है और पैसे न देने पर सामान बाहर फेंक कर प्लॉट पर कब्जा करने प्लॉट पर कब्जा करने की भी धमकी दी है. जिसके बाद जेल की व्यवस्थाओं को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं साथ ही हरिद्वार पुलिस के लिए राठी का जेल में बंद होने के बाद भी रंगदारी वसूलने के मामले ने चिंताएं और बढ़ा दी हैं. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कुख्यात सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

https://hindi.buzinessbytes.com/wp-content/uploads/2023/02/Haridwar-jail.mp4

जेल में सस्ता राठी का दरबार

हाल ही में हरिद्वार जेल में शिफ्ट किए गए सुनील राठी के आने के बाद जेल प्रशासन के सामने कई तरह की चुनौतियां थी कुछ दिन पहले सुनील राठी द्वारा एक कैदी के साथ की गई मारपीट ने इस और इशारा भी कर दिया था. ताजा मामला हरिद्वार के व्यापारी से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का है. मामला गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविकांत मलिक और उनके भाई से सुनील राठी के नाम पर पचास लाख रुपए की रंगदारी की मांग का है. व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी देने वाले ने खुद को सुनील राठी बताते हुए पैसा पहुंचाने को कहा है. यदि पैसा नहीं देने पर औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल स्थित रविकांत मलिक के 1 बड़े भूखंड पर कब्जा करने की भी धमकी दी.

https://hindi.buzinessbytes.com/wp-content/uploads/2023/02/Haridwar-jail-1.mp4

6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित रविकांत मलिक की शिकायत पर हरिद्वार पुलिस ने सुनील राठी सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि रविकांत मलिक की तहरीर पर सुनील राठी, नीरज मलिक, प्रदीप राठी, रोहताश, विपिन राठी और सुशील गुर्जर के खिलाफ रंगदारी मांगने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार दो पक्षों में सिडकुल के एक भूखंड को लेकर विवाद पर एक पक्ष द्वारा सुनील राठी से संपर्क किया गया था.

Exit mobile version