depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अंतिम चरण में बोले नितीश, यह मेरा आख़री चुनाव

फीचर्डअंतिम चरण में बोले नितीश, यह मेरा आख़री चुनाव

Date:


अंतिम चरण में बोले नितीश, यह मेरा आख़री चुनाव

पटना: मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है। गुरुवार को पूर्णिया में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते कहा, “जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है और परसों चुनाव है। यह मेरा अंतिम चुनाव है, अंत भला तो सब भला।”

फ़ालतू बातें करते हैं लोग
नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग ऐसी फालतू बातें कर रहे हैं कि लोगों को देश के बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘किसी में दम नहीं कि हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे।’’ नीतीश कुमार ने किशनगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही, जहां मुसलमानों की अच्छी खासी आबादी है।

अंतिम चुनाव की घोषणा
जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है और परसों चुनाव है, यह मेरा अंतिम चुनाव है, अंत भला तो सब भला। बता दें कि नीतीश कुमार ने साल 1977 में अपना राजनीतिक करियर शुरू किया था, उन्होंने नालंदा के हरनौत से राजनीति में एंट्री की। हरनौत विधानसभा सीट से नीतीश कुमार चार बार चुनाव लड़े. जिसमें उन्हें 1977 और 1980 के चुनाव में हार मिली, जबकि 1985 और 1995 के चुनाव में वो विजयी हुए। चौथी बार सीएम पद की रेस में हैं। वह एनडीए के सीएम प्रत्याशी है।

देश से बाहर करने का किसी में दम नहीं
मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिये उनकी सरकार द्वारा किये गए कार्यों का भी उल्लेख किया। कुमार ने कहा, ‘‘ये कौन दुष्प्रचार करता रहता है, फालतू बातें कहता रहता है। यहां से, देश से कौन किसको बाहर करेगा। देश में किसी में दम नहीं है कि हमारे लोगों को बाहर करे।’’

कुछ लोग चाहते हैं कि समाज में झगड़ा चलता रहे
उन्होंने कहा, ‘‘ सभी लोग हिन्दुस्तान के हैं, कौन बाहर करेगा?’’ विपक्ष पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि समाज में झगड़ा चलता रहे और काम करने की जरूरत नहीं हो।

कल प्रचार का अंतिम दिन
ज्ञात जो कि बिहार विधानसभा चुनाव आखिरी चरण में पहुंच गया है। गुरुवार को प्रचार का आखरी दिन था। जिसके बाद सात नवंबर को तीसरे चरण की 78 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इसके पहले 28 अक्टूबर और तीन नवंबर को क्रमशः पहले और दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। वहीं 10 नवंबर को परिणाम आएंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ज़िम्बाब्वे को 100 रनों से हराकर टीम इंडिया ने लिया हार का बदला

रविवार को हरारे में खेले गए दूसरे टी20 मैच...

अभिषेक ने दूसरे मैच में ही जड़ दिया पहला टी 20 शतक

हरारे में कल ज़िम्बाब्वे के हाथों बेहद छोटे टोटल...

हाथरस भगदड़ केस में भोले बाबा को क्लीन चिट पर भड़कीं मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस भगदड़ मामले की जांच...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...